Thursday, September 19, 2024
Homeक्राइमबड़ा हादसा : जल चढ़ाने जा रहे 10 कांवड़ियों की एक साथ...

बड़ा हादसा : जल चढ़ाने जा रहे 10 कांवड़ियों की एक साथ मौत, 16 झुलसे

पश्चिम बंगाल में एक बड़ा हादसा हुआ है। पिकअप वाहन में करंट आ जाने से जल चढ़ाने जा रहे 10 कांवड़ियों की मौत हो गई। वहीं 19 बुरी तरह से झुलस गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

हादसा कूच बिहार के मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धारला ब्रिज का है। बताया जा रहा है कि बीती रात 30 शिव भक्त एक पिकअप वाहन में बैठकर जलपेश के शिव मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे थे। इसी दौरान पिकअप में रखे जनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट हो गया और करंट पूरी गाड़ी में फैल गया। पूरा हादसा चलती गाड़ी में हु⊃आ।करंट की चपेट में आने से 10 कांवड़ियों की मौत हो गई और एक-एक करके वे गाड़ी से नीचे गिरने लगे। जिसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और फिर मौके से फरार हो गया। वहीं करंट की चपेट में आने से बाकी के 19 कांवड़ियोंको इलाज के लिए चंगरबंधा अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल रेफर कर दिया है।

 

बताया जा रहा है कि पिकअप के पीछे ही डीजे बजाया जा रहा था। डीजे बजाने के लिए जनरेटर रखा गया था। सभी भक्ति माहौल में गाड़ी में जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस पिकअप ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular