Thursday, September 19, 2024
Homeक्राइमपीड़िता के पिता को मार डाला...छेड़छाड़ का आरोपी बना हैवान

पीड़िता के पिता को मार डाला…छेड़छाड़ का आरोपी बना हैवान

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छेड़खानी के आरोपी व उसके साथियों ने पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए सीएचसी में जमकर हंगामा किया.

राठ क्षेत्र के मझगवां थाने के टोला रावत गांव निवासी ने बताया कि गांव के दबंग युवक रोहित ने उनके भाई की बेटी से छेड़छाड़ की थी. जिसका मुकदमा भी दर्ज कराया गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी रोहित को जेल भेज दिया था. वह कुछ समय पहले जेल से छूट कर आया था. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई के साथ मारपीट करते हुए हाथ पैर तोड़ दिए थे.
आरोप है पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बावजूद आरोपी पर कोई सख्ती नहीं दिखाई. करीब 10 बजे उनके भाई किसी काम से राठ जा रहे थे. तभी गांव के बाहर नहर के पास रोहित कुमार, आशिक, मनीष, प्रशांत व रंजीत ने घेर लिया. उन्होंने भागने का प्रयास किया जिस पर आरोपियों ने गोली चला दी. पीठ में गोली लगने पर वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा. तुरंत ही उसे सीएचसी राठ ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
मृतक के परिजनों का आरोप है कि थाना पुलिस आरोपी से मिली थी. पुलिस ने सही एक्शन लिया होता तो यह हत्या नहीं होती. परिजनों के आक्रोश व धक्कामुक्की होने पर थानाध्यक्ष मौके से भाग निकले. अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टया थाने के दरोगा गुलाब सिंह की लापरवाही सामने आई है. जिस पर दरोगा को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में दरोगा की भूमिका की जांच की जा रही है. इसके बाद दरोगा गुलाब सिंह के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular