Thursday, September 19, 2024
Homeक्राइमदेर रात लेडी टीचर के घर पहुंचे SDM साहब, 16 घंटे तक...

देर रात लेडी टीचर के घर पहुंचे SDM साहब, 16 घंटे तक दोनों रहे कमरे के अंदर, बाहर बैठकर नजारा देखते रहे ग्रामीण

जिले से एक सरकारी अधिकारी से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल इलाके के एसडीएम को देर रात एक शिक्षिका के घर जाना भारी पड़ गया। हुआ यूं कि जैसे ही एसडीएम साहब लेडी टीचर के घर घुसे ताक लगाए बैठे ग्रामीणों ने दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद पूरी रात टीचर और एसडीएम घर के अंदर रहे। मामला इतना तूल पकड़ा कि शासन ने संज्ञान लेते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया है

।     मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम मारवाड़ जंक्शन अजय अमरावत आए दिन लेडी टीचर के घर आते जाते थे। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को भी थी। ग्रामीणों को मैडम के घर ऐसे देर रात एसडीएम साहब का आना रास नहीं आ रहा था और वे मौके की तलाश में थे। बीती रात एसडीएम अजय अमरावत फिर मैडम के घर पहुंचे। फिर होना क्या था ग्रामीण तो पहले की ताक लगाए बैठे थे।

जैसे ही अजय अमरावत लेडी टीचर के घर के अंदर पहुंचे, ग्रामीणों ने बाहर से गेट बंद कर दिया। दोनों लगभग 16 घंटे अंदर रहे। वहीं, जब सुबह हुई तो एसडीएम अजय अमरावत ने ग्रामीणों को शिकायत करने की धमकी दे डाली, जिसके बाद दरवाजा खुला। दरवाजा खुलते ही लेडी टीचर घर पर कोई नहीं है कहकर ड्यूटी चली गई, लेकिन फिर दोपहर को जोजावर थाना पुलिस सादी वर्दी में मौके पर पहुंची और एसडीएम को अपने साथ ले गई।

मामला सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था। मामले में प्रशासन के आला अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular