Thursday, September 19, 2024
Homeक्राइमकार का शीशा तोड़कर 7लाख की चोरी , वारदात का वीडियो CCTV...

कार का शीशा तोड़कर 7लाख की चोरी , वारदात का वीडियो CCTV में कैद, पुलिस जांच में जुटी 

कवर्धा,,,, शांतिदीप कॉलोनी में कार से 7 लाख पार करने का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने राइस मिलर व्यवसाई के कार का शीशा तोड़कर 7 लाख लेकर भाग खड़े हुए. घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है. पुलिस शातिर चोरों की तलाश कर रही है.

 सारंगपुर निवासी सूरज चंद्रवंशी राइस मिलर बैंक से 7 लाख किसानों को भुगतान के लिए निकालकर अपनी कार में रख कर. कवर्धा के शांतिदीप कॉलोनी में अपने एकाउंटेड के घर मिलने पहुंचा. जिसके बाद मौका पाकर अज्ञात बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ा और कार के अंदर रखें 7 लाख रुपये लेकर भाग खड़े हुए. घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. घटना के बाद पीड़ित ने सिटी कोतवाली में मामले की जानकारी दी.

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और बदमाशों को पकड़ने नाकेबंदी कर रही है, लेकिन अभी पुलिस के हाथ खाली हैं। जानकारी के मुताबिक मिलर sbi बैंक से पैसे लेकर एकाउंटेंट के घर गया लेकिन बैग गाड़ी के अंदर रखा था संभावना लगाई जा रही है कि पैसा चोरी करने वाले बैंक से ही रेकी कर रहे थे।

पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर के चारो दिशा में नाकेबंदी कर आने जाने वाले गाड़ियों को रोककर पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद ने आरोपियों की जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular