Thursday, September 19, 2024
Homeखास खबरट्रेन बन्द होने से नाराज जनता अब भाजपा सांसदों के लापता होने...

ट्रेन बन्द होने से नाराज जनता अब भाजपा सांसदों के लापता होने का लगा रही है पोस्टर

ट्रेन बन्द होने से नाराज जनता अब भाजपा सांसदों के लापता होने का लगा रही है पोस्टर

 

भाजपा के सांसद मोदी की मन की बात के बताए जन की बात सुनते तो उनके लापता होने का पोस्टर नहीं लगता

 

रायपुर / प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि निरंतर ट्रेन रद्द होने से नाराज छत्तीसगढ़ की जनता अब भाजपा सांसदों के लापता होने का पोस्टर लगाकर विरोध जता रही है। और सच्चाई भी है रक्षाबंधन नवरात्रि पर्व होली और अब तीजा एवं गणेश चतुर्थी पर्व के समय भी छत्तीसगढ़ वासियों को ट्रेन से वंचित रहना पड़ा जिसके चलते भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। बीते 4 माह से 400 से अधिक छत्तीसगढ़ के लोकल एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। जिसको शुरू करने की मांग कांग्रेस पार्टी लगातार कर रही है लेकिन भाजपा के नेता और सांसद ट्रेन शुरू कराने के मामले पर हमेशा मौन रहकर मोदी सरकार के कोयला में मुनाफाखोरी को समर्थन करते रहें और ट्रेन में यात्रियों को हो रही असुविधा को नजरअंदाज करते हैं।

 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के 9 सांसद सिर्फ मोदी की मन की बात सुनते हैं जन की बात सुनने की क्षमता इनमें नहीं है।भाजपा के 9 सांसद चुनाव जीतने के बाद कभी जनता के बीच गये ही नहीं हैं और जनता की परेशानियों में हमेशा मुंह छुपा कर सुविधा भोगी बने बैठे हैं। मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के साथ निरंतर अन्याय कर रही है सौतेला व्यवहार कर रही है हर मामले में भेदभाव कर रही है चाहे ट्रेन बंद होने का मामला हो किसानों के धान खरीदी में नियम शर्त लगाने का मामला हो या छत्तीसगढ़ के जीएसटी जीएसटी क्षतिपूर्ति की राशि एवं अन्य मद के बकाया लगभग 46 हजार करोड़ से अधिक की राशि का राज्य को भुगतान का मामला हो भाजपा सांसद कान में रुई ठूंसकर आंखों में मोदी भक्ति का पट्टी बांधकर जनता की परेशानियों से मुंह चुराते नजर आये हैं। महामारी काल के दौरान भी भाजपा के सांसद घरों में दुबके पड़े रहे जनता का कोई सुध नहीं ली है और बल्कि अपने सांसद निधि को पीएम केयर फंड में जमा करा कर जनता का साथ नाइंसाफी किए थे।

 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनों को केन्द्र सरकार द्वारा, रेल्वे के द्वारा रद्द कर दिया। नवरात्रि के समय 4 महीने पहले ट्रेनों का बंद किया गया था, जब गर्मी की छुट्टी के समय बच्चों को नैनिहाल जाना था, लोगों को गांव जाना था तब भी ट्रेनो को बंद की। होली त्यौहार के समय ट्रेनों को बंद किया गया। राखी त्यौहार के समय ट्रेनों को बंद किया गया और अभी हाल में ही जब तीजा पौरा का त्यौहार आया तब भी 58 ट्रेनों को बंद किया गया। भारतीय जनता पार्टी के 9 सांसद इस मामले मे पूरी तरह से चुप्पी साधे हुये है। एक भी सांसद ने 1 भी ट्रेनों को बहाल करने के लिये प्रयास नही किया। देश की जनता ने क्रिएटिव जारी करके इन सांसदो का मिसिंग का वीडियों जारी किया है और जनता द्वारा कार्यवाही बिल्कुल जायज है। ये सांसद है कहां। मौज करने के लिये सांसद बने है। देश की जनता की आवाज कब उठायेंगे। लगातार केन्द्र सरकार छत्तीसगढ़ सरकार के साथ अन्याय कर रही है। भाजपा के सांसद मौन साधे हुये है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular