Friday, September 20, 2024
Homeखास खबरमुख्यमंत्री सहित चार मंत्रियों वाले जिले में अवैध शराब के कारण अपराध...

मुख्यमंत्री सहित चार मंत्रियों वाले जिले में अवैध शराब के कारण अपराध बढ़े- चंदेल*

कुम्हारी सामूहिक हत्याकांड के पीड़ितों से मिले नेता प्रतिपक्ष

 

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल आज दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड में एक ही परिवार के चार लोगों (पति, पत्नी, पुत्र, पुत्री) की सामूहिक हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात व घटनास्थल का दौरा करने के बाद पत्रकार वार्ता में बताया कि सरकार से पीड़ित परिवार को एक एक करोड़ मुआवजे की मांग हमने की है। उन्होंने कहा इस सरकार की संवेदनहीनता यह है कि 28 सितंबर को हुए सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिलने शासन प्रशासन का कोई नुमाइंदे ने मिलने की जरूरत नहीं समझी और न ही किसी तरह की मदद की है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि यह बड़ी वारदात कैबिनेट मंत्री रुद्र गुरु के विधानसभा क्षेत्र और मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के गृह जिले में हुई है। इसके बावजूद सरकार ने कोई संवेदनशीलता नहीं दिखाई है। उन्होंने कहा कि उन्हें घटनास्थल व पीड़ित परिवार से मुलाकात में यह जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में अवैध शराब का कारोबार खुलेआम चल रहा है और इसी नशे के कारण इस प्रकार की वारदात बढ़ गई हैं।

 

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि पहले भी पाटन विकासखंड में 5 लोगों की हत्या हुई। , जिसके आरोपी नहीं पकड़े गए हैं और पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बताने का प्रयत्न कर रही है और उनके पास कोई तथ्यात्मक जवाब भी नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular