Friday, September 20, 2024
Homeखास खबरसड़क सड़क पर आ गई है - धरम लाल कौशिक

सड़क सड़क पर आ गई है – धरम लाल कौशिक

*सड़क सड़क पर आ गई है – धरम लाल कौशिक*

 

छत्तीसगढ़। पूरे प्रदेश में सड़क खस्ताहाल स्थिति में है । इन्ही समस्याओं को लेकर घरघोड़ा से रायगढ़ तक प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी के नेतृत्व में 3 दिन की भाजपा ने ‘शंखनाद’ पदयात्रा निकाली है। पदयात्रा में उनके साथ सांसद गोमती साय, उमेश अग्रवाल व आज धरमलाल कौशिक शामिल होने पहुंचे।

भाजपा नेता व पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पूरे प्रदेश में सड़के सड़क पर आ गई है। सरकार उन्हें बनवाने की स्थिति में नहीं है । जनता को दिखाने के लिए अधिकारियों को डांट फटकार करने या हटाने से काम नहीं चलेगा । उन्होंने कहा कि जिस प्रकार रमन सरकार में पूरे प्रदेश में सड़के बनी । आज भूपेश सरकार उसे मरम्मत करने की स्थिति में भी नहीं है। बजट में मरम्मत के लिए जो राशि स्वीकृत होती है उसका इन्होंने प्रावधान ही नहीं किया है। पहले तो यह मरम्मत के लिए पैसा बजट में शामिल नहीं करते हैं। जहाँ बजट में जब जो पैसा शामिल करते हैं उसके लिए प्रशासनिक स्वीकृति नहीं देते हैं। अगर बजट स्वीकृति होती है तो उसके बाद काम नहीं होता है। बरसात के बाद अगर सड़कों की मरम्मत नहीं की गई तो वह चलने लायक नहीं रहेंगी।

खराब सड़कों से होने वाली परेशानियां के प्रति मुख्यमंत्री जी का ध्यान आकर्षित करने व उन्हें चेतावनी देने के लिए यह पदयात्रा निकाली जा रही है अभी इस पर यात्रा के बाद कलेक्टर का घेराव होगा अगर इसके बाद भी मुख्यमंत्री जी सड़क नहीं सुधारते हैं तो इससे बड़े आंदोलन की रूपरेखा बनेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular