Saturday, September 14, 2024
Homeबॉलीवुडबोल्डनेस के लिए हैं बेहद मशहूर, दे चुकी हैं हद से ज्यादा...

बोल्डनेस के लिए हैं बेहद मशहूर, दे चुकी हैं हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स

ओटीटी प्लेटफॉर्म की बहार हो जाने से इन दिनों नए-नए चेहरे भी लोगों के सामने आ रहे हैं. जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इन दिनों इरॉटिक वेब सीरीज भी काफी चलन में हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इन वेबी सीरीज में काम करने वाली अदाकाराएं न सिर्फ स्क्रीन पर बल्कि असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. हाल ही में उल्लू ऐप की वेब सीरीज मटकी की चर्चा है, जिसमें एक्ट्रेस प्रिया गामरे ने काम किया है. एक्ट्रेस की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें भी काफी बोल्ड होती हैं. आइए एक नजर डालते हैं प्रिया गामरे की बोल्ड तस्वीरों पर…

 

उल्लू ऐप की वेब सीरीज मटकी में प्रिया गामरे ने जो रोल निभाया है उसकी काफी चर्चा है.

प्रिया गामरे न सिर्फ स्क्रीन पर बल्कि असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. उनकी ये तस्वीरें भी इस बात की गवाही देती हैं

प्रिया गामरे ने मटकी वेब सीरीज में अपनी हॉटनेस का जादू चलाया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

वेब सीरीज मटकी में एक्ट्रेस शो में अपने साथी कलाकारों के साथ जबरदस्त रोमांस करती नजर आती हैं.सीरीज में वह अपने किरदार के नाते में लगते वाले जेठ और भतीजे के साथ इरॉटिक सीन्स देती नजर आती हैं.

इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं, जिसमें प्रिया गामरे लीड रोल निभाया है.

प्रिया गामरे की इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखने के बाद आप ये ही कहेंगे कि एक्ट्रेस न सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं.

प्रिया आए दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. जहां उनके चाहने वाले इस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

प्रिया गामरे की कातिलाना अदाओं के कई फैंस दीवाने हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी अलगी वेब सीरीज के आने का इंतजार कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular