Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबरथाना खम्हारडीह क्षेत्रांतर्गत व्ही.आई.पी. क्लब पास स्थित निर्माणाधीन मकान में चोरी का...

थाना खम्हारडीह क्षेत्रांतर्गत व्ही.आई.पी. क्लब पास स्थित निर्माणाधीन मकान में चोरी का प्रयास करते 02 महिला सहित कुल 03 आरोपी गिरफ्तार

प्रार्थी उमेश साहू ने थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह पिछले 01 वर्ष से व्ही.आई.पी. क्लब के पास निर्माणधीन मकान खम्हारडीह में रहकर ठेकेदार विनोद प्रजापति के अधीन निर्माणधीन मकान में चौकीदारी का काम करता है तथा वहीं रहता है।

निर्माणाधीन मकान में निर्माण सामग्री लोहे का छड, ग्रिल, सीमेंट, मिक्चर मशीन आदि सामान रखा हुआ है। दिनांक 31.12.2022 को रात्रि 04ः00 बजे लगभग कुछ लोग मकान के पीछे बने टीना के दीवार को फांदकर अंदर आए और लोहे की छड व ग्रिल को चोरी करने का प्रयास कर रहे थे,

तो प्रार्थी उन्हें आवाज दिया तो वे लोग छड और ग्रिल को वहीं पर छोड कर भाग गए। जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना खम्हारडीह में अपराध क्रमांक 02/2023 धारा 457, 380, 511, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी खम्हारडीह के नेतृत्व में थाना खम्हारडीह पुलिस की टीम द्वारा प्रार्थी से घटना व अज्ञात आरोपियों के संबंध में विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी जुम्मन सोनवानी, श्रीमती चंद्रिका सोनवानी एवं श्रीमती रितु सोनवानी को गिरफ्तार कर कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी

1. जुम्मन सोनवानी पिता मेम्बर सोनवानी उम्र 35 साल निवासी बी एस यू पी कालोनी कचना थाना खम्हारडीह रायपुर।

2. चंद्रिका सोनवानी पति जुम्मन सोनवानी उम्र 30 साल निवासी बी एस यू पी कालोनी कचना थाना खम्हारडीह रायपुर।

3. रितु सोनवानी पति जगीरा सोनवानी उम्र 34 साल निवासी कचना थाना खम्हारडीह रायपुर।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular