Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबरधमतरी : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री ऋतुराज रघुवंशी ने किया...

धमतरी : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री ऋतुराज रघुवंशी ने किया नोडल और सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त

विधानसभा निर्वाचन 2023 के लिए

 

आगामी विधानसभा निर्वाचन 2023 को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री ऋतुराज रघुवंशी ने 16 नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं। उन्होंने स्वीप और एमसीसी का नोडल अधिकारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती रोक्तिमा यादव और कानून व्यवस्था का नोडल अधिकारी अपर कलेक्टर श्री चन्द्रकांत कौशिक को बनाया है। इसी तरह मानव संसाधन प्रबंधन के लिए डिप्टी कलेक्टर श्रीमती दिव्या पोटाई, प्रशिक्षण प्रबंधन के लिए जिला शिक्षा अधिकारी श्री बृजेश बाजपेयी, सामग्री प्रबंधन के लिए उप संचालक कृषि श्री मोनेश साहू और परिवहन प्रबंधन के लिए जिला परिवहन अधिकारी श्री अब्दुल मुजाहिद को नोडल अधिकारी बनाया गया है। कम्प्यूटर साइबर सुरक्षा और सूचना प्रौद्योगिकी के नोडल जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी होंगे।
साथ ही इवीएम प्रबंधन के लिए संयुक्त कलेक्टर श्री रामकुमार कृपाल, एक्सपेंडिचर निगरानी के लिए जिला कोषालय अधिकारी श्री रोहित साहू, बैलेट पेपर, पोस्टल बैलेट के लिए उप पंजीयक सहकारी संस्था श्री प्रदीप ठाकुर और मीडिया के लिए उप संचालक जनसम्पर्क श्रीमती इस्मत दानी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। संचार योजना के लिए प्रभारी उप संचालक पंचायत श्री अविनाश मसराम, निर्वाचकों की भूमिका हेतु विधानसभा सिहावा के लिए निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी सुश्री गीता रायस्त, कुरूद के लिए श्री सोनाल डेविड और विधानसभा धमतरी के लिए डॉ.विभोर अग्रवाल को नोडल अधिकारी बनाया है। शिकायत और मतदाता हेल्पलाइन के लिए डिप्टी कलेक्टर श्रीमती उमा राज और ऑब्जर्वर्स के लिए जिला आबकारी अधिकारी श्री ए.के.सिंह को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।
इसी तरह मानव संसाधन प्रबंधन के लिए जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी श्री उपेन्द्र सिंह चंदेल को सहायक नोडल अधिकारी के तौर नियुक्त किया है। स्वीप के लिए सहायक संचालक कौशल विकास श्री शैलेन्द्र गुप्ता, एमसीसी के लिए आयुक्त, नगरनिगम श्री विनय कुमार पोयाम, सहायक परियोजना अधिकारी जिला पंचायत धमतरी श्री सतीश सिंह, शिकायत, मतदाता हेल्पलाइन के लिए राजस्व निरीक्षक श्री दीपचंद भारती और ऑब्जर्वर्स के लिए सहायक खनिज अधिकारी श्री बजरंग पैकरा को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular