Sunday, September 1, 2024
Homeखास खबर*सीएम की शह पर पुलिस का गुंडाराज- संजय श्रीवास्तव*

*सीएम की शह पर पुलिस का गुंडाराज- संजय श्रीवास्तव*

*गृह विभाग के संसदीय सचिव के भाई तक सुरक्षित नहीं*

 

*आतंक की तानाशाही सरकार चला रहे हैं भूपेश बघेल*

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने जशपुर जिले में भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य व संत समाज से जुड़े गेंदलाल सिंह पर पुलिस बर्बरता के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि वे अपने निहित स्वार्थ वश समूचे प्रदेश को आतंक और अराजकता की आग में झोंक देना चाहते हैं। एक चुने हुए जन प्रतिनिधि के विरुद्ध ऐसा असभ्य आचरण करना, केवल इसलिए उन्हें सरेआम पिटवाना क्योंकि वे भाजपा के समर्थक और संत परिवार से हैं, भूपेशबघेल की हिंदू द्रोही, तानाशाह मानसिकता का द्योतक है।

 

 

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री न केवल विरोधी दल के नेताओं को बल्कि अपनी पार्टी के अन्य गुट के नेताओं को भी आतंकित करके रखना चाहते हैं। जिस प्रदेश में गृह विभाग के संसदीय सचिव अर्थात् राज्य मंत्री के सगे भाई hm तक सुरक्षित नहीं हैं, जिस गृह विभाग पर क़ानून व्यवस्था का दायित्व है, उसके राज्यमंत्री के ओहदेदार का परिवार अगर पुलिस अधिकारियों के हाथों इस तरह सरेआम पीटा जा रहा है तो प्रदेश की आम जनता के ख़ौफ के बारे में कल्पना की जा सकती है।

 

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि गाहिरा गुरु समूचे छत्तीसगढ़ में पूज्य हैं। स्वयं चिंतामणि महराज प्रतिष्ठित आध्यात्मिक व्यक्तित्व हैं। उनके भाई के साथ हुई इस हैवानियत की जितनी भर्त्सना की जाय, वह कम है। दोषी पुलिस वालों को तुरंत बर्ख़ास्त केस चलाया जाए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हाथ जोड़ कर पूरे छत्तीसगढ़ से माफ़ी माँगें और इस कृत्य की उच्च स्तरीय जांच की जाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular