Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबरनेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल जी कह रहे...

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल जी कह रहे हैं कि बजरंगी होने का मतलब यह नहीं है कि आप कानून हाथ में ले लेंगे।

  • नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल जी कह रहे हैं कि बजरंगी होने का मतलब यह नहीं है कि आप कानून हाथ में ले लेंगे। यह बात उन्हें कांग्रेसियों को भी समझाना चाहिए जिन्होंने जगदलपुर में थाने में घुसकर कल एक आईपीएस का कालर पकड़कर हाथापाई की। लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई । छत्तीसगढ़ में भूपेश की कांग्रेस सरकार हर मुद्दे पर दोहरा मापदंड अपनाती है।

चाहे कवर्धा में भगवा अपमान की बात हो, नारायणपुर में धर्मान्तरित लोगो द्वारा आदिवासियों पर हमले की बात हो या बिरनपुर में भुनेश्वर साहू की हत्या की बात हो। सिर्फ पीड़ित हिंदू पक्ष पर कार्रवाई होती है।

नारायणपुर में भाजपा अध्यक्ष रूपसाय सलाम लगभग 3 महीने से जेल में बंद है । बिरनपुर में भुनेश्वर साहू के परिजनों ने 40 से ऊपर लोगों के नाम लिखित में दिए हैं परंतु कार्रवाई सिर्फ 11 लोगों पर हुई है। और दूसरी तरफ इस अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों को चुन चुन कर पुलिस झूठे मामले में फंसा रही है। और उसके बाद भी भूपेश बघेल बजरंगी ऊपर कार्यवाही करने के बात कह रहे है।

 

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल का दोहरा मापदंड वाला तुष्टीकरण का चेहरा जनता समझ चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular