Wednesday, September 18, 2024
Homeखास खबरभाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि 'हिंदू विरोधी है कांग्रेस...

भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि ‘हिंदू विरोधी है कांग्रेस का मूल चरित्र

एक बार फिर कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल और पीएफआई को बैन करने की बात कहकर इसे साबित कर दिया। केंद्र सरकार ने सितंबर 2022 में पीएफआई को पहले ही बैन कर दिया है कर्नाटक में कांग्रेस ने सिर्फ अपनी तुष्टीकरण की नीति के तहत घोषणा पत्र में पीएफआई के साथ बजरंग दल का नाम लेकर हिंदू संगठन को बदनाम करने की साजिश रची है।

हम हमेशा कहते हैं कि कांग्रेस का मूल चरित्र हिंदू विरोधी है वह राम का नाम सिर्फ और सिर्फ वोट लेने के लिए जपती हैं जैसे ही उनका उद्देश्य खत्म होता है कोट के ऊपर पहना जनेउ उतार देती हैं। छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार भी उसी वोट लेने की नीति के तहत समय-समय पर राम का नाम लेने का दिखावा करती है। अगर भूपेश बघेल सचमुच प्रभु श्री राम के भक्त हैं तो मंगलवार के दिन बजरंगबली के भक्तों का अपमान करने वाले मल्लिकार्जुन खड़गे कि उन्हें निंदा करनी चाहिए। बजरंग बली की जय बोलने वाले बजरंग दल के सदस्यों को बैन करने की बात कहने वालो का भूपेश बघेल समर्थन करते है।

भूपेश बघेल जी आपके कांग्रेस सरकार की शह पर हुए कवर्धा में भगवा का अपमान,नारायणपुर में धर्मान्तरित लोगों द्वारा आदिवासियों पर हमला, और बिरनपुर में भुनेश्वर साहू जी की शहादत जैसी घटना को छत्तीसगढ़ की जनता भूली नहीं है।

आप जितना भी दिखावा कर ले लेकिन जनता कालनेमि को पहचानती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular