Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबर*शादी का झांसा देकर युवक ने लड़की के साथ करता रहा सेक्स...

*शादी का झांसा देकर युवक ने लड़की के साथ करता रहा सेक्स , इंस्टाग्राम पर की थी दोस्ती*

शादी का झांसा देकर युवक ने लड़की के साथ करता रहा SEX , धार। मध्यप्रदेश के धार जिले के नालछा थाना अंतर्गत एक हिंदू लड़की से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर अकोला महाराष्ट्र के सलीम नामक मुस्लिम युवक द्वारा ब्रेनवॉश कर शादी का झांसा देकर खण्डवा बुलाकर उसके साथ व्यभिचार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया। वही लड़की को आभास होने के बाद उसने अपने परिजनों के साथ नालछा थाने में आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने मामले से कम कई गंभीर आरोप लगाकर एफ FIR करवाई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जिसके बाद मिलने पहुंचे आरोपी सलीम को नालछा पुलिस ने धर दबोचा व आगे की कानूनी कार्रवाई में पुलिस जुटी है। इस पूरे सनसनीखेज मामले में थाना प्रभारी नालछा अभिनव शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि नालछा की रहने वाली पीड़िता को महाराष्ट्र के अकोला के रहने वाले सलीम पिता हनीफ द्वारा इंस्टाग्राम फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई और इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद उक्त लड़की से कई दिनों तक बातचीत करता रहा। जिसके बाद आरोपी सलीम ने धीरे-धीरे उसका ब्रेनवाश करना शुरू किया व लड़की को शादी का झांसा देकर मिलने उसने खंडवा बुलाया और उसे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

जिसके बाद यह क्रम लगातार जारी रहा। वही पीड़िता को समझ में आने के बाद सारी घटना अपने माता पिता को बताई जिसके बाद पुलिस में आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई गई और जब आरोपी सलीम दोबारा नालछा में पीड़िता से मिलने पहुंचा तो परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सलीम पिता हनीफ निवासी आकोला महाराष्ट्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है तथा लव जिहाद एंगल से भी जांच पड़ताल की जा रही है साथ लड़की की चिकित्सा जांच करवाई गई है तथा आरोपी की जांच करवाई जा रही है जिसके बाद ही आगे की कानूनी की जावेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular