Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबरविधायक विकास उपाध्याय द्वारा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बढ़ई पारा में किया...

विधायक विकास उपाध्याय द्वारा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बढ़ई पारा में किया गया अतिरिक्त कक्ष निर्माण कार्य का भूमि पूजन

रायपुर पश्चिम विधानसभा के युवा विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा क्षेत्र में शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से लगातार नए-नए पहल शुरू से किए जा रहे हैं, जिससे बच्चों में शिक्षा की एक नई अलख पैदा की जा सके, और उन्हें शिक्षा के क्षेत्र से जोड़ा जा सके।

शिक्षा के क्षेत्र से हर व्यक्ति को जोड़ने तथा शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रदेश की भूपेश सरकार पूरी तत्परता के साथ अपने प्रयासों में जुटी हुई है। जिससे हर बच्चे को शिक्षा से जोड़ा जाए तथा हर क्षेत्र को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़कर समाज को एक नया आयाम प्रदान किया जाए। जिसको लेकर शासन तथा प्रशासन स्तर पर विभिन्न तरह के जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन भी लगातार किया जा रहा है और स्वामी आत्मानंद स्कूल खोला जा रहा है। इसी को आगे बढ़ाते हुये आज रायपुर पश्चिम विधानसभा अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बढ़ई पारा में 25 लाख रुपये की लागत से अतिरिक्त कक्ष निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया गया। विधायक विकास उपाध्याय ने भूमि पूजन वरिष्ठ नागरिकों और स्कूल स्टाफ के द्वारा अपनी उपस्थिति में करवाया । जिसके बाद उन्होंने इस महत्वपूर्ण कार्य को लेकर क्षेत्र के लोगों को शुभकामनाएं भी दी और शिक्षा के क्षेत्र में हर तरह के संभव प्रयास करने का सभी लोगों को आश्वासन दिया।

 

इस दौरान विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि शिक्षा हर व्यक्ति के जीवन का महत्वपूर्ण अंग है। बिना शिक्षा के मनुष्य का जीवन व्यर्थ के समान होता है। जिसको लेकर भूपेश सरकार के नेतृत्व में शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से स्वामी आत्मानंद स्कूल खोला रहा है। ताकि सभी शिक्षित हो सके।

 

उक्त कार्यक्रम में स्थानीय पार्षद रितेश त्रिपाठी ,बसंत तिवारी, हरीश साहू, अमित शर्मा(लल्लू), मुकेश शर्मा ,ऋषि साहू,मधुसूदन खंडेलवाल, सावित्री दीदी, डॉ. गजेंद्र साहू, राजेश बघेल, सरोस, अतीत राठौर, कामत साहू, राकेश शर्मा, पप्पू सेन, मानिक बर्वे, उपस्थित रहे।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular