Saturday, September 14, 2024
Homeराजनीतिग्राम संडी में प्रस्तावित एथेनाल प्लांट के विरोध में आम आदमी पार्टी...

ग्राम संडी में प्रस्तावित एथेनाल प्लांट के विरोध में आम आदमी पार्टी ने प्रभावित किसानो एवं ग्रामीणों के हित में दिया समर्थन। 

विधानसभा आरंग के ग्राम संडी में एथेनाल प्लांट स्थापित किये जाने को लेकर जनसुनवाई का कार्यक्रम रखा गया था ,जिसमें ग्राम वासी एवं किसानो ने उक़्त प्लांट को लेकर पुरज़ोर विरोध किया। जिसमें आस पास के गावँ के किसानों ने भी खुलकर एथेंनाल प्लांट का किया विरोध जिस पर आम आदमी पार्टी के नेता श्री परमानंद जांगड़े ने किसानो एवं प्रभावित जनता को समर्थन देते हुय। आम आदमी पार्टी विधान सभा आरंग प्रभावित ग्राम वासी एवं किसानो के साथ उनके हर लड़ाई में कंधे से कंधे मिलाकर साथ चलने का ऐलान किया

प्रभावित किसान एवं जनता एथेनाल प्लांट के विरोध में जो भी निर्णय लेगी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रथम पंक्ति में साथ खडा रहेगी श्री जांगड़े ने ऐलान किया है।

प्रस्तावित एथेनाल प्लांट का निर्माण ग़लत जगह में किया जा रहा है ग्राम संडी के लगाये जाने को लेकर श्री जांगड़े ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त किया है। जांगड़े का आरोप है की प्रभावित ग्राम पंचायतों से पंचो एवं ग्राम वासी के बैगेर जानकारी के फर्जी अनापत्ती प्रमाण पत्र साठ गाँठ करके फ़र्जी रूप से लिया गया है। एजो गंभीर फर्जीवाडा है। जिस पर जाँच का माँग करते हुय अनापत्ति प्रणाम पत्र को निरस्त करने का माँग किया है। एवं प्रस्तावित प्लांट को गावँ से काफ़ी दूर बंजर भूमि में बनाने का आग्रह शासन से किया उन्होंने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा की हजारो एकड़ दो फ़सली कृषि भूमि एवं किसान उक्त प्लांट के लगने से किसानी पर काफ़ी प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगी एवं आस पास का वातावरण भी काफ़ी प्रदूषित होगी जिसको लेकर किसानो एवं प्रभावित ग्राम वासी उक्त प्लांट को लेकर विरोध कर रहे है। श्री जांगड़े ने किसानो के माँग को जायज़ ठहराते हुए किसानो एवं प्रभावित जनों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर आम आदमी पार्टी साथ चलेगी। जिसको लेकर प्रभावित किसान एवं जनता के साथ आम आदमी पार्टी विधान सभा आरंग प्लांट के विरोध में एस .डी.एम एवं कलेक्टर के पास जाकर मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल के नाम ज्ञापन शौपेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular