Sunday, September 1, 2024
Homeराजधानीभूपेश राज में पीएससी मतलब पैसा सकेलो कम्पनी:तेजस्वी*

भूपेश राज में पीएससी मतलब पैसा सकेलो कम्पनी:तेजस्वी*

 

 

 

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने पर पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच का भरोसा दिलाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में अफसर और कांग्रेस के नेताओं की संतान न होना आम नागरिकों के बच्चों के लिए गुनाह है। यहां सामान्य अभ्यर्थियों की योग्यता को दरकिनार कर पीएससी भर्ती घोटाला किया गया है। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद पीएसी घोटाले की जांच सीबीआई को सौंपी जाएगी और इसमें शामिल सभी लोगों को दंडित किया जाएगा। वह सोमवार को यहां भाजयुमो के पीएससी संग्राम के तहत आयोजित सभा और मुख्यमंत्री निवास घेराव रैली को संबोधित कर रहे थे।

 

भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने पीएससी घोटाले पर कहा कि इन परीक्षाओं में जितने भी घपले हुए हैं और प्रक्रिया के विरुद्ध परीक्षाएं हुई है, उन सभी परीक्षाओं को रद्द कर नई परीक्षाएं ली जाएंगी। उन्होंने कहा कि पीएससी के हर परीक्षा केंद्रों की वीडियोग्राफी भाजपा की सरकार कराएगी ताकि किसी भी तरह की धांधली न हो। उन्होंने कहा कि यूपीएससी और छत्तीसगढ़ पीएससी दोनों की परीक्षाओं में अभ्यर्थी भाग ले सकें इसके लिए वार्षिक कैलेंडर तैयार किया जाएगा। प्रदेश में सरकार बनने पर पहले दिन से इन सारी घोषणाओं पर काम किया जाएगा।

 

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने छत्तीसगढ़ के घोटालों का उल्लेख करते हुए कहा कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के सीएम नहीं बल्कि कलेक्शन मास्टर हैं। हर घोटाले में वे अपनी क्षमता दिखा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की पीएससी की समूची प्रक्रिया देश में सबसे भ्रष्ट और सबसे घटिया है। 1 साल की परीक्षा की प्रक्रिया पूरी करने में 3 साल लग जाते हैं। साफ है कि घपलेबाज हुई है। पीएससी की चयन प्रक्रिया में परिवारवाद और भाई भतीजावाद हावी है। मुख्यमंत्री कहते हैं कि क्या राजनेताओं अधिकारियों का बेटा बेटी होना गुनाह है, लेकिन छत्तीसगढ़ में तो राजनेता और अधिकारियों की संतान न होना ही गुनाह है। पीएससी घोटाले से पीड़ित युवा आम गरीब परिवार के हैं। जिन के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संरक्षण में अन्याय हो रहा है। भूपेश सरकार ने घोटालों का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। *छत्तीसगढ़ पीएससी कलेक्शन मास्टर के लिए पैसे सकेलने वाली कंपनी बन गई है*।

 

भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि छत्तीसगढ़ की मौजूदा सरकार और उसके भ्रष्ट सिस्टम को बदलने की जिम्मेदारी लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता, प्रदेश के युवा घर घर जाएंगे और घोटाले की सच्चाई से प्रदेश को अवगत कराएंगे। भाजपा की सरकार आने पर पूरी व्यवस्था को पारदर्शी बनाने का हमारा वादा है। उन्होंने कहा कि आज का यह आंदोलन प्रदेश में परिवर्तन का समय है। भाजपा शासनकाल में जो छत्तीसगढ़ विकास के लिए जाना जाता था, उस छत्तीसगढ़ की गरिमा बचाने की जिम्मेदारी निभाएंगे।

 

सभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व सांसद रामविचार नेताम, विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा, ओपी चौधरी, प्रवक्ता पूर्व मंत्री राजेश मूणत, अमित साहू,भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गुंजन सिंह, अनुज शर्मा भी संबोधित किया और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

 

 

 

 

सभा और घेराव कार्यक्रम में भाजपा उपाध्यक्ष सांसद सुनील सोनी सांसद विजय बघेल सांसद संतोष पांडे भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल धरमलाल कौशिक पूर्व मंत्री राजेश मूणत भाजयुमो महामंत्री अंकित जायसवाल,उपकार चंद्राकार, राहुल राव,संचित तिवारी समेत भाजपा के नेता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular