Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबर*प्रतिदिन क्षेत्र में पहुंच कर ,कर रहे हैं भरपूर सहयोग*

*प्रतिदिन क्षेत्र में पहुंच कर ,कर रहे हैं भरपूर सहयोग*

*नेत्र रोगियों से मिलने पहुंचे विकाश*

संसदीय सचिव एवं रायपुर पश्चिम के लोकप्रिय विधायक विकाश उपाध्याय ने आज आमपारा,निगम कालोनी,मंगल बाजार, ईदगाह भाटा, ठाकुर प्यारेलाल वार्ड क्षेत्र की जनता से मुलाकात करते हुए शहर में फैले कंजक्टिवाइटिस /आई फ्लू के बारे में जानकारी ली एवं मरीजों को चश्मा वितरण करते हुए हर तरह की मदद का आश्वासन दिया एवं पूर्ण स्वास्थ्य सुविधा दिलाने में उन्हें सहयोग प्रदान किया। विकाश ने जरूरी सावधानी बरतने एवं इस रोग के प्रति जागरूकता संबंधी स्वास्थ्य शिक्षा भी लोगों को प्रदान की।

मंगल बाजार स्थित सामुदायिक भवन में हेल्थ कैंप लगाकर नेत्र रोग से पीड़ित व्यक्तियों को स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा नेत्र जांच करते हुए आई ड्रॉप एवं दवा इत्यादि का वितरण किया गया यहां पहुंचकर विधायक ने शिविर का जायजा लेते हुए समस्त आवश्यक दवाओं इत्यादि की स्थिति के बारे में जानकारी ली एवं मरीजों को मिल रही सुविधा का अवलोकन किया साथ ही साथ जरूरतमंद नेत्र रोगियों को चश्मा वितरण भी किया।

मंगल बाजार स्थित सामुदायिक भवन में नेत्र रोग निवारण के शिविर में आज लगभग 151 नेत्र रोगियों की जांच करते हुए स्वास्थ्य सुविधा प्रदान की गई l विकास उपाध्याय लगातार अपने विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र मैं गंभीरता से नजर रखे हुए हैं कि शहर में जिस प्रकार से आई फ्लू बीमारी फैली हुई है उसकी गंभीरता को देखते में मैं एक परिवार के सदस्य के रूप में खड़ा हूं

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular