Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबररॉकी दासवानी एवं निर्देशक कुलदीप कौशिक की • कबड्डी 28 जुलाई से...

रॉकी दासवानी एवं निर्देशक कुलदीप कौशिक की • कबड्डी 28 जुलाई से प्रदेश के घरो में… फ़िल्म अभिनेत्री ऊर्वशी साहू

चर्चित रायपुर.. खेलते नजर • आयेगी… व उपासना वैष्णव नारी शक्ति पर आधारित फिल्म है, जिसमें गांव की औरतों को रोजमर्रा के कार्यों की जिम्मेदारी को उठाते हुए दिखाया गया है।

छत्तीसगढ़ • के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के कानपुर, मथुरा, प्रयागराज समेत दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, बिहार, कश्मीर व अन्य कई राज्यों से युवा चेहरों बड़े परदे पर अभिनय करने का मौका मिला है।

फिल्म में निर्माता एवं प्रस्तुता रॉकी दासवानी ने बताया कि यह फिल्म 28 जुलाई को प्रदेश के 15 सिटी व 29 सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्स में रिलीज होगी।

 

उन्होंने जानकारी दी की फ़िल्म में मनोरंजन का भरपूर मसाला है साथ ही साथ महिला सशक्तिकरण पर मजबूत संदेश भी है जिससे महिलायें अपने आने वाले रास्ते मे किसी भी चुनौती को बखूबी पार कर सकती है

फिल्म उन 12 महिलाओं के इर्द- गिर्द घूमती है, जो न्याय पाने के लिए संघर्ष करती हैं। फ़िल्म में खास ये भी है कि महिलाये व पुरुषों का कबड्डी का जबरदस्त जंगी मुकाबला देखन को

फिल्म में कृष्ण लाल चंदानी और कुणाल सिंह ने संगीत दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली 12 महिलाओं को देश के विभिन्न हिस्सों से सलेक्ट किये है।

इस फिल्म के लेखक व निर्देशक कुलदीप कौशिक हैं और निर्माता सुनील ताय और सह निर्माता विकास जैन हैं। फिल्म के गीतों को आवाज दी है अल चंद्राकर और अनुराग शर्मा के साथ मोनिका वर्मा ने फ़िल्म में बॉलीवुड एक ।

शक्तिमान फेम डॉ जयकाल की भूमिका निभाने वाले ललित परिमू एक अ भूमिका में दिखाई देंगे वहीं फिल्म में छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध कलाकार उपा वैष्णव और उर्वशी साहू के साथ दिल्ली की अक्षिता गुप्ता, उत्तर प्रदेश की वर्मा, गंगाराम साहू व अर्जुन कृष्मा, संदीप बेनीवाल आदि नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular