Saturday, August 31, 2024
Homeखास खबरकरणी सेना अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर लगा बधाइयों का...

करणी सेना अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर लगा बधाइयों का ताँता, 36 बिरादरी के सर्व समाज दीं बधाइयाँ

दिनांक 14 अगस्त 2023 को करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर का जन्मदिन करणी सेना के सभी सदस्यों एवं कई समाज के लोगों ने मिलकर धूमधाम से मनाया।

इस अवसर पर बीरगांव क्षेत्र में उत्तरभारतीय भोजपुरी समाज, साहू समाज, यादव समाज एवं देवांगन समाज द्वारा जन्मदिन महोत्सव का आयोजन किया गया। इसके अलावा मुंबई से पधारे सुप्रसिद्ध गायक अमर रघुवंशी,

करणी सेना के विभिन्न पदाधिकारियों, 36 कौम सर्वसमाज के अनेकों गणमान्य सदस्यों एवं इष्ट मित्रों द्वारा घर पहुँचकर बधाई दी गई। ज्ञात हो कि श्री तोमर बीरगांव में आयोजित होने वाले छठ महापर्व एवं महादेव घाट रायपुर में प्रतिमाह पूर्णिमा की संध्या पर आयोजित होने वाली खारुन गंगा महाआरती के प्रमुख आयोजक के रूप में भी अपनी भूमिका निभाते रहे हैं।

वर्तमान में भाटागाँव साईं विला में उनके द्वारा श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का भी आयोजन किया गया है जिसकी पूर्णाहुति 16 अगस्त 2023 को होगी। निरंतर सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में संपूर्ण ऊर्जा के साथ अग्रणी रहने वाले करणी सेना अध्यक्ष श्री तोमर प्रदेश भर में सभी समाजों के दुख-सुख में उनका साथ निभाते आए हैं इसी कारण से हर वर्ग के लोगों में उनकी एक सम्माननीय छवि है ऐसे में जन्मदिवस के अवसर पर दिन भर उनके यहाँ बधाई देने वालों का ताँता लगा रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular