Thursday, September 19, 2024
Homeखास खबरपश्चिम विधानसभा से लवकुश पाण्डेय भाजपा से चुनाव लड़ सकते हैं ?

पश्चिम विधानसभा से लवकुश पाण्डेय भाजपा से चुनाव लड़ सकते हैं ?

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधान सभा चुनाव से पहले टिकट को लेकर सभी पार्टियों में उम्मीदवारों के बीच जोर आजमाइश शुरू हो गई है। राजनीति गलियारों से खबर मिल रही है कि रायपुर जिले के पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा लवकुश पाण्डेय को टिकट दे सकती है। अभी वर्तमान में पश्चिम विधानसभा में कांग्रेस के विधायक विकास उपाध्याय है। ऐसे में भाजपा विकास उपाध्याय को टक्कर देने के लिए एक सटीक प्रतिद्वंद्वी की तलाश कर रही है, तो लवकुश पाण्डेय एक सही विकल्प हो सकते है।

लवकुश पाण्डेय के चुनाव लड़ने की खबर फैलने से राजनीति गलियारों में हलचल मच गई है। रायपुर पश्चिम विधानसभा में लवकुश पाण्डेय एक जाना माना नाम है।

 

लवकुश पाण्डेय ब्राम्हण समाज प्रदेश अध्यक्ष है इसके साथ सनातन धर्म संस्कृति को आगे बढ़ाने वाली राष्ट्रीय स्तर के संगठनों का नेतृत्व भी कर रहे हैं। लवकुश पाण्डेय के द्वारा हिंदुत्व की सनातन संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न मुहिम चलाई गई है। जिसमे समय-समय पर असंख्य शिवलिंग निर्माण और विशाल भंडारे का आयोजन, दीपावली के अवसर पर आर्थिक रूप से कमजोर कुम्हारों से मिट्टी के दिए खरीद कर आर्थिक रूप से कमजोर और जरूरतमंद लोगों को निशुल्क दिया वितरण किया जाता है।

ऐसी बहुत सी खास बातें जो उन्हें टिकट की प्रबल दावेदार बनाती है।

 

लवकुश के बारे में अक्सर एक बात कही और सुनी जाती है की, वे अपने से जुड़े हर व्यक्ति के सुख – दुख में साथ खड़े रहते हैं। जनसेवा भाव, कुशाग्र बुद्धि उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular