Saturday, September 14, 2024
HomeUncategorizedBREAKING : हनी सिंह की गोली मारकर की हत्या

BREAKING : हनी सिंह की गोली मारकर की हत्या

Honey Singh Death हनी सिंह आज के समय में एक फेमस शख्स हैं, उनकी दुनिया भर में लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है

हाजीपुर: Honey Singh Death हनी सिंह आज के समय में एक फेमस शख्स हैं, उनकी दुनिया भर में लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में अगर आपको ये जानकारी मिले कि हनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई, तो आपको झटका लगना तय है।

ये सच है कि हनी सिंह की हत्या कर दी गई है, लेकिन वो हनी सिंह सिंगर नहीं बल्कि लूटेरा है। सोने की लूट करने वाले हनी सिंह को अज्ञात आरोपियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार हनी सिंह साल 2019 में हाजीपुर में हुए देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड का मुख्य आरोपी था और हाल ही में जेल से बाहर आया था। हत्या से पहले के सीसीटीवी फुटेज में हनी सिंह नाम हाजीपुर के चौहट्टा के पास सड़क किनारे किसी का इंतजार करता हुआ नजर आ रहा था।

इसी बीच 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आरोपी हनी सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि हनी सिंह उस वक्त सुर्खियों में आया था जब बिहार के हाजीपुर में देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड को अंजाम दिया गया था। लुटेरे करीब 56 किलो सोना लेकर फरार हो गए था। इस मामले में हनी सिंह कई सालों से जेल में था और हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

 

 

साल 2019 में 23 नवंबर को 6-7 की संख्या में आए अपराधियों ने हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में घुसकर वहां के कर्मचारियों को बंधक बना लिय था। इसके बाद बदमाशों ने 55 किलो 700 ग्राम सोने को लूट लिया जिसकी बाजार में कीमत उस वक्त 20 करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी।

ये उस वक्त देश में सोने की सबसे बड़ी चोरी थी। अपराधियों ने लूट की इस वारदात को अंजाम देने के लिए फाइनेंस कंपनी के गार्ड से भी मारपीट की थी। अपराधियों ने वहां मौजूद ग्राहकों को भी नहीं छोड़ा था। इस बड़ी लूटी की पूरी वारदात को सिर्फ 20 मिनट में अंजाम दिया गया था।

हैरानी की बात ये थी कि फाइनेंस कंपनी के ब्रांच से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस थाना था लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular