Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबर”मैक के दो छात्रों का स्टेट लेवल बैडमिंटन टूर्नामेंट मे चयन“

”मैक के दो छात्रों का स्टेट लेवल बैडमिंटन टूर्नामेंट मे चयन“

राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए दो विद्यार्थियों का चयन महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज, समता काॅलोनी रायपुर के दो छात्रों का सेक्टर स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट में चयन किया गया, जिसमें विभिन्न कॉलेजों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज के छात्रों ने पुरुष और महिला बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेक्टर टूर्नामेंट में भी सक्रिय रूप से भाग लिया, जो 21.09.2023 से 22.09.2023 तक डिग्री गर्ल्स कॉलेज रायपुर में आयोजित किया गया था।

कॉलेज के चयनित छात्र अब राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिए खेलेंगे, जो 03.10.2023 से 04.10.2023 तक डिग्री गर्ल्स कॉलेज रायपुर में आयोजित किया जाएगा। छात्रों में बी.कॉम-द्वितीय वर्ष की शुभधा अवस्थी जिन्हें महिला बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिए चुना गया और बीबीए प्रथम सेमेस्टर के गौरव गोयल को पुरुष बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिए चुना गया। छात्रों ने प्रयिोगिता में बेहतर प्रदर्शन किया और राज्य स्तर के लिए चयनित हुए।

कॉलेज के चेयरमैन श्री राजेश अग्रवाल और मैक कॉलेज रायपुर के प्राचार्य डॉ. एम.एस मिश्रा ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाले प्रत्येक छात्र-छात्राओं को बधाई दी और भविष्य की सफलता के लिए आशीर्वाद दिया। छात्रों ने खेलों में भाग लेने और उत्कृष्टता प्राप्त करने के अवसर प्रदान करने और समर्थन देने के लिए अध्यक्ष श्री राजेश अग्रवाल, प्राचार्य डॉ. एम. एस. मिश्रा और काॅजेल के खेल अधिकारी श्री प्रिंस मिश्रा के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular