Wednesday, September 18, 2024
Homeखास खबरडबलू ठाकुर की याद में ब्लू बर्ड ऑन द स्काई फाउंडेशन ने...

डबलू ठाकुर की याद में ब्लू बर्ड ऑन द स्काई फाउंडेशन ने किया गया भजन संध्या का आयोजन

रायपुर । समाजसेवी संस्था ब्लू बर्ड ऑन द स्काई फाउंडेशन और टीम एमकेजी मनोज गोयल ने स्वर्गीय डबलू ठाकुर की याद में भजन सम्राट व सुप्रसिद्ध जस गायक दिलीप षडंगी के साथ भजन संध्या का आयोजन किया। इस आयोजन को 17 अक्टूबर 2023 को रायपुर के संतोषी नगर शीतला मंदिर के पास आयोजित किया गया।

इस भजन संध्या में रायपुर के हजारों लोग एकत्र हुए और भजन का आनंद लिया। दिलीप षडंगी और उनकी टीम ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना पूरा सहयोग दिया। इस समय, भजन सम्राट ने श्री गणेश जी की स्तुति कर भजन संध्या का आरंभ किया, जिससे इस आयोजन को अधिक महत्वपूर्ण बनाया गया।

इस खास भजन संध्या के दौरान, ब्लू बर्ड ऑन द स्काई फाउंडेशन और टीम एमकेजी ने सभी श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया, जो उनके समर्थन और साथीपन का प्रतीक था।

इस भजन संध्या के माध्यम से, स्वर्गीय डबलू ठाकुर की यादें ताजा रहीं और भजन कला का समर्थन किया गया, जो उनकी विशेष धार्मिक और सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाने में मददगार था। आपको बता दें, इस कार्यक्रम में भाजपा नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी सम्मिलित हुए। बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह आयोजन हिंदू संस्कृति को जागृत करता है, इसी के साथ उन्होंने गायक और संस्था के अभी लोगों को शुभकामनाएं प्रेषित की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular