Friday, September 20, 2024
Homeखास खबरपति शिव डहरिया के लिए सुबह से रात तक लोगो से मांग...

पति शिव डहरिया के लिए सुबह से रात तक लोगो से मांग रही जन समर्थन शकुन डहरिया

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार-प्रसार तेज हो चुका है। प्रत्याशियों के साथ-साथ उनका परिवार भी चुनावी मैदान में उतर कर क्षेत्र की जनता से समर्थन मांग रहे हैं।

 

इसी कड़ी में आरंग विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ शिवकुमार डहरिया की धर्मपत्नी शकुन डहरिया के साथ महिलाए भी सघन जनसम्पर्क कर रही है।इसके साथ ही श्रीमती डहरिया ने क्षेत्र की जनता से मुलाकात कर भूपेश सरकार की जन हित की योजनाओं से रूबरू कराया और कहा 17 नवंबर को पंजा छाप में बटन दबाकर कांग्रेस को जीत दिलाये।

 

शकुन डहरिया ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भूपेश सरकार ने जो काम 5 साल में किये है वो कोई भी इतने कम समय में नही कर सकता।

 

डहरिया ने कहा कि बच्चों के उच्च शिक्षा के लिए स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल खोले गए जिसमे गरीब परिवारों के बच्चों को मुफ्त में अंग्रेजी माध्यम में बच्चों को उच्च शिक्षा दी जा रही है साथ ही साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रमुख योजनाओं में से एक गोधन न्याय योजना के जरिए हजारों लोगों को करोड़ों रुपए की आर्थिक लाभ हुई

 

साथ ही साथ श्रीमती डहरिया ने भूपेश बघेल की अन्य कई योजनाओं जैसे पढ़ई तुंहर दुआर, महतारी दुलार योजना, नरवा-गरुवा- घुरुवा-बारी जैसे कई महत्वपूर्ण योजनाओं से लोगों को रूबरू करवाया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular