Wednesday, September 18, 2024
Homeचैम्बर ऑफ़ कॉमर्सश्री शंकर बजाज बनाये गए पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री छत्तीसगढ़...

श्री शंकर बजाज बनाये गए पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री छत्तीसगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष 

ख्याति पेट इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड, रायपुर के निदेशक श्री शंकर बजाज को पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री छत्तीसगढ़ चैप्टर का चेयर बनाया गया है।

 

श्री शंकर बजाज ने पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद देते हुए अध्यक्ष के रूप में अपने उत्तरदायित्वों का सफलतापूर्वक निर्वहन करने की बात कही। श्री बजाज ने कहा कि “धान के कटोरे” के रूप में प्रसिद्द छत्तीसगढ़ राज्य प्राकृतिक सम्पदाओं से परिपूर्ण अनंत संभावनाओं का राज्य है। राज्य में ओद्योगिक विकास एवं विस्तार की अकूत संभावनाएं हैं। प्रदेश में प्रमुख उद्योग क्षेत्र खाद्य प्रसंस्करण, हरित ईंधन, खनन एवं खनिज, एवं वनोपज तथा पर्यटन आदि प्रमुख हैं।

 

एक अग्रणी ओद्योगिक संस्था के रूप में पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने सदैव राज्य सरकार की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखकर कार्य किया है तथा भविष्य में भी यह जारी रहेगा।

 

उन्होंने राज्य में पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री छत्तीसगढ़ चैप्टर, के विकास एवं विस्तार हेतु सदस्य्ता अभियान में तेजी लाने एवं नव निर्वाचित सरकार के साथ मिलकर प्रदेश के विकास के लिए कार्य करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular