Saturday, September 14, 2024
Homeखास खबरसोफिया अंसारी ने हॉट और बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर किया शेयर........ देखें...

सोफिया अंसारी ने हॉट और बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर किया शेयर…….. देखें पूरी वीडियो

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आए दिन अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। इन ​दिनो सो​फिया अंसारी सो​शल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। अपनी बलखाती अदाओं से वो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरें और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में सोफिया ने अपने फैंस के लिए नया वीडियो अपलोड किया है। जिस देख कर लोगों की सांसे अटक गई हैं।

Read More: MP News: ‘कर्नाटक की तरह एमपी में भी चलेगी बजरंगबली की गदा.., भ्रष्टाचारियों का होगा सफाया’ पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयानसो फिया इस वीडियो में व्हाइट रंग के ब्रा में और छोटी सी स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो काफी हसीन लग रही हैं. कैमरे के सामने अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं। सोफिया एक के बाद एक किलर पोज देते दिखाई दे रही हैं। ऐसे में वीडियो में कुछ ऐसा दिख गया कि लोगों की नजरें एक ही जगह टिक गईं। इस वीडियो में वो सेक्सी मूव्स फलक तक गाने पर दिखा रही हैं। जहां एक तरफ कुछ लोगों को सोफिया का ये वीडियो पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग सोफिया को ट्रोल भी कर रहे हैं।

बता दें सोफिया असंरी के इंस्टाग्राम पर 9.3 मिलीयन फॉलोअर्स है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। हसीना के बारे में कहा जाता है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है वो वहीं करती हैं जो उनके दिल में आता है। सोफिया ना ही ट्रोलर्स को कभी जवाब देती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular