Wednesday, September 18, 2024
HomeAccidentरफ्तार का कहर, आपस में टकराई कार..हुई आग के गोले में तब्दील,...

रफ्तार का कहर, आपस में टकराई कार..हुई आग के गोले में तब्दील, 4 लोगों की मौत दिल दहलाने वाली घटना

चेन्नई :- तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में दिल दहलाने वाली भीषण हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. हादसा फ्लाईओवर पर हुआ. एक के बाद एक कई गाड़ियां टकराकर आग के शोले में बदल गईं. आठ लोग घायल हो गए. घटना CCTV में कैद हो हुई है. हादसे के फुटेज सामने आ चुके हैं, जिसमें दिख रहा है कि किस तरह हादसा हुआ.

 

पुलिस के मुताबिक दर्दनाक घटना धर्मपुरी के थोप्पुर घाट रोड पर घटी. सीसीटीवी में एक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से आता नजर आ रहा है, जो आगे चल रहे डंपर और दूसरी गाड़ियों को जोरदार टक्कर मारता है. टक्कर लगने के बाद डंपर आगे वाले ट्रक से टकराता है. इसके बाद डंपर नियंत्रण खोते हुए फ्लाईओवर से नीचे गिर जाता है. नीचे गिरने से पहले डंपर एक कार से भी टकराता है.

 

हादसे के दौरान सबसे पहले टक्कर मारने वाले ट्रक में आग लग गई. बताया जा रहा है कि ट्रक में ढेर सारा सामान लदा हुआ था. फ्लाईओवर से नीचे गिरने वाले डंपर ने जिस ट्रक के टक्कर मारी थी, उसमें भी आग लग गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया.

 

दुर्घटना पर धर्मपुरी के DMK सांसद सेंथिल कुमार का बयान भी आया है. हादसे पर दुख जताते हुए सेंथिल कुमार ने कहा कि वह कब से धर्मपुरी के थोप्पुर घाट खंड पर स्वीकृत एलिवेटेड राजमार्ग को जल्द बनाने की मांग कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular