Saturday, September 14, 2024
HomeRaj Chakra Newsइन सिनेमा घरों में होगी रिलीज मल्टी स्टारर फ़िल्म "गांव के जीरो...

इन सिनेमा घरों में होगी रिलीज मल्टी स्टारर फ़िल्म “गांव के जीरो शहर मा हिरो” में बॉलीवुड एवं छालीवुड के कलाकारों का जमघट

मल्टी स्टारर फ़िल्म “गांव के जीरो शहर मा हिरो” में बॉलीवुड एवं छालीवुड के कलाकारों का जमघट…

 प्रदेश के 35 से अधिक सेंटर्स में

 9 फरवरी से प्रदर्शन..

रायपुर। मनोज ले आउट के संचालक व फिल्म के निर्माता व हीरो मनोज राजपूत ने अपने ही जीवन पर आधारित फिल्म ” गांव के जीरो शहर मा हिरो ” सोशल मीडिया में चर्चा काफी जोरो से है फिल्म को निर्देशित किया छालीवुड के जाने माने निर्देशक उत्तम तिवारी ने फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के कुछ स्थानों के साथ ही गोवा, कोलकाता व हैदराबाद के रामोजी स्टूडियों में हुई है।उन्होंने बताया कि छग में पहली बार कैमरे फैन्टम का इस्तेमाल किया गया है। वहीं फिल्म में बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी के साथ छॉलीवुड के कलाकारों का जलवा देखने को मिलेगा। हीरो मनोज राजपूत के संग 3 हीरोईन इशानी घोष , नेहा शुक्ला ,इशिका यादव , वहीं मनोज राजपूत के पिता की भूमिका अर्जुन परमार ने निभाया है जो फिल्म के सहायक निर्देशक भी है।

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के नामचीन अदाकार सलीम अंसारी ,शीतल शर्मा ,धर्मेन्द्र चौबे,पुष्पेंद्र सिंह ,संजय महानंद, प्रदीप शर्मा, पप्पू चन्द्राकर,उपासना वैष्णव , जय भवानानी, विनायक अग्रवाल, डोमेन्द्र सिन्हा,अनुषा शर्मा , लक्ष्मी नारायण कुंभकार ,विक्रम व विकाश राजपूत ,दर्शन जैन ( चाइल्ड आर्टिस्ट),संजीव मुखर्जी, विक्की वीरा आलोक मिश्रा छॉलीवुड के कलाकारों ने अभिनय किया है। संगीत सुनील सोनी ने दिया है तो पटकथा,व कुछ गीत उत्तम तिवारी ने लिखे है।फिल्म के एक्जिूक्यिूटिव प्रोडयूसर विक्रम राजपूत व वितरक तरूण सोनी है। फिल्म के गानों को सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकते है । छत्तीसगढी फिल्म “गांव के जीरो शहर मा हिरो” 9 फरवरी को छत्तीसगढ़ के 35 सिनेमा घरों एवं मल्टीप्लेस में एक साथ प्रर्दिशत होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular