Wednesday, September 18, 2024
HomeChollywoodगांव के जीरो, शहर मा हीरो "फ़िल्म को बेहतर कामयाबी के साथ...

गांव के जीरो, शहर मा हीरो “फ़िल्म को बेहतर कामयाबी के साथ दूसरे सप्ताह की ओर …..

रायपुर। छत्तीसगढ़ के 36 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म ” गांव के जीरो, शहर मा हीरो ” को देखने के लिए युवाओं के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी सिनेमाघर पहुंच रही है।धमतरी दुर्ग के अप्सरा व के सेरा सेरा टॉकीज में बड़ी संख्या में दर्शक फिल्म को देखने के लिए पहुंचे।

” गांव के जीरो, शहर मा हीरो ” के निर्माता व हीरो मनोज राजपूत मंगलवार को दुर्ग के अप्सरा टॉकीज पहुंचे जहां बड़ी संख्या में फिल्म देखने पहुंचे युवा व महिला दर्शकों ने उनके साथ सेल्फी लिया और फिल्म की सफलता के लिए उन्हें बधाई। यही हाल दुर्ग के के सेरा सेरा टॉकीज, भिलाई के चंद्रा टॉकिज, भिलाई 3 मुक्ता सिनेमा, दुर्ग के तरूण एल वी मल्टीप्लेक्स, बेमेतरा के रतन सिनेमा घर में बड़ी संख्या में दर्शक फिल्म को देखने पहुंचे हुए थे। मनोज राजपूत के गांव खंजरी दारगांव से काफी संख्या में दर्शका बेमेतरा के रतन सिनेमा घर व दुर्ग के अप्सरा व के सेरा सेरा टॉकीज के अलावा तरूण एल वी मल्टीप्लेक्स पहुंचे हुए थे। यही हाल राजनांदगांव के कृष्णा टॉकिज, डोंगरगढ़ के श्री सिनेमा, धमतरी के देवश्री सिनेमा, रायगढ़ के आर के व ग्रैंड माल, सिटी 36 सिनेमा बिलासपुर, कवर्धा के मां भुवनेश्वरी व स्वरा मल्टीप्लेक्स के अलावा अन्य सिनेमा घरों व मल्टीप्लेक्सों में काफी संख्या में युवा व महिलाएं फिल्म को देखने पहुंच रहे है।

उल्लेखनीय हैं कि इन दिनों पूरे प्रदेश में राज्य सरकार की महतारी वंदन योजना के लिए फार्म भरे जा रहे, वहीं राशन कार्ड का नवीनकरण का कार्य चल रहा है और छात्र – छात्राएं परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए है लेकिन इसके बावजूद फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण महिलाओं के साथ युवा सिनेमा हॉल तक पहुंच रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular