Saturday, September 14, 2024
HomeBreaking newsBig News बीजेपी प्रत्याशी ने लड़की को किया किस चुनाव प्रचार...

Big News बीजेपी प्रत्याशी ने लड़की को किया किस चुनाव प्रचार के दौरान

मालदा: देशभर में लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार जारी है. प्रत्याशी चुनाव-प्रचार में जोरशोर से जुटे हुए हैं, इस बीच पश्चिम बंगाल के उत्तरी मालदा में एक नया मामला सामने आया है. यहां भाजपा के उम्मीदवार पर चुनाव प्रचार के दौरान एक लड़की को किस करने का आरोप लगा है। लड़की को किस करते बीजेपी प्रत्याशी का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस फोटो को राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद बंगाल की राजनीति में इस मुद्दे को लेकर बवाल शुरू हो गया है। विवाद बढ़ने के बाद अब बीजेपी प्रत्याशी ने लड़की को रिश्तेदार और बेटी जैसी बताया है। यह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के चंचल के सीहीपुर गांव में हुई। वायरल तस्वीर में, मुर्मू, जो दूसरी बार मालदा उत्तर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, को महिला के गाल पर चुम्बन देते हुए देखा गया और उसके माता-पिता देख रहे थे।

बीजेपी प्रत्याशी खगेन ने घटना पर सफाई देते हुए कहा,’इस तरह तस्वीरों को तोड़-मरोड़कर पेश करके पार्टियों और व्यक्तियों को बदनाम किया जा रहा है। इसको लेकर मालदा साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। वह लड़की मेरे लिए एक बच्चे की तरह है और बच्चे को चूमना गलत नहीं है।’

सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद लड़की का भी बयान सामने आया है। उसने कहा है कि जिस समय यह घटना घटी उसके माता-पिता भी वहां मौजूद थे। उसने कहा,’खगेन बाबू हमारे रिश्तेदार हैं। वह मुझे बचपन से देखते आ रहे हैं और बेटी की तरह प्यार करते हैं।’ लड़की ने यह भी कहा कि जो लोग ऐसी घटनाओं को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, वे गंदी मानसिकता के हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular