Thursday, September 19, 2024
HomeDevotionईद की सुबह-सुबह रायपुर ईदगाह पहुँचे रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय नमाजियों...

ईद की सुबह-सुबह रायपुर ईदगाह पहुँचे रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय नमाजियों से मिलकर दी ईद की शुभकामनाएं …….

आपसी भाईचारे के इस पर्व पर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय शहर के कई अन्य मस्जिदों में जाकर नमाजी भाइयों से मुलाकात कर गले लगकर ईद की बधाई दी साथ ही बड़ो-बुजुर्गों के साथ साथ छोटे बच्चों से भी मिलकर त्योहार की बधाई दी एवं सभी प्रदेश वासियों के लिए दुआ करने की अपील की…….

 

ईद का त्योहार पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। बृहस्पतिवार सुबह प्रदेश के अलग-अलग जिलों की मस्जिदों में मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज पढ़ी और मुल्क की तरक्की व अमन के लिए दुआ मांगी। ईद-उल-फितर का त्योहार खुशी, भाईचारे, सौहार्द और शांति का संदेश देता है। इस पर्व पर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय हर साल की तरह इस साल भी रायपुर स्थित ईदगाह भाटा पहुँचे। वहाँ उन्होंने ईद की नमाज़ पढ़कर आ रहे मुस्लिम समाज के भाइयो से गले मिलकर ईद की बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज ईद के मौके पर मैं अपनी तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं।

ये त्योहार जहां हम एक-दूसरे के गले मिलते हैं, सेवइयां खाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा करते हैं, यही हमारे देश की खूबसूरती रही है। हम एक-दूसरे का सम्मान करें और एक-दूसरे को मोहब्बत की नजर से देखें, मेरी तरफ से पुनः आप सभी को ईद की बहुत-बहुत मुबारकबाद देता हूं। साथ ही नमाजियों ने कहा कि 30 दिन का रोजा रखने के बाद ईद की नमाज पढ़ी जाती है। यह बहुत ही खास मौका होता है जब हम अपने परिवार के साथ ईद का त्योहार मनाते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular