Saturday, September 14, 2024
HomeBreaking newsसरकारी नाले में चल रहा है अवैध कब्जा, रोकने पर देते हैं...

सरकारी नाले में चल रहा है अवैध कब्जा, रोकने पर देते हैं धमकी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर भू माफियाओं की हिम्मत इस प्रकार बढ़ गई है कि सरकारी जमीन को कब्जा करने से भी बाज़ नहीं आ रहे हैं इसका विरोध करने पर भू माफियाओं ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा युवक ने खमतराई थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार, नगर निगम बीरगांव में ग्राम उरकुरा से गिरौद जाने वाले मार्ग पर स्थित सरकारी नाला है। जिसे पाट कर कुछ लोगों के द्वारा अवैध कब्जा किया जा रहा है। जिसकी वजह से नाला भी सकरा हो गया है।

पीड़ित युवक ने दर्ज एफआईआर में बताया कि मै रामनगर गुढियारी में रहता हूं तथा आशु मिश्रा के अधीन सुपर वाईजर का काम करता हूं, आज दिनांक 03.05.2024 को 11.30 बजे करीबन मेरे दोस्त साहिल ने फोन करके बुलाया की उरकुरा नाला के पास अवैध प्लाटिंग हो रहा है तब मै तथा मेरे साथी आर्शीवाद श्रीवास्तव, रिंकु यादव वगैरह उरकुरा नाला के पास गये तथा विक्की गोस्वामी से पूछे की यहां क्या हो रहा है तब विक्की गोस्वामी ने मुझे मां बहन की अश्लील गाली देते हुये बोला कि तु पुछने वाला कौन होता है कहकर हाथ थप्पड़ से मारा उसके बाद विक्की गोस्वामी एवं उसके साथी ने कुर्सी एवं लकड़ी के डण्डा से मारपीट किये है मारपीट से मुझे दाहिने हाथ, पीठ मे, सिर मे, सीना मे चोट आया है विक्की गोस्वामी ने रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी दिये है घटना को आर्शीवाद श्रीवास्तव, रिंकु यादव वगैरह देखे है। उन्होंने आगे बताया कि विक्की गोस्वामी पूर्व में भी अवैध सट्टा और आपराधिक गतिविधियों के मामले जेल जा चुका है।

आस पास के रहवासियों ने खमतराई थाने जाकर पुलिस से अवैध कब्जे पर रोकने लगाने और इस मामले से संबंधित लोगो पर कार्यवाही की मांग की है और रहवासियों ने यह भी कहा कि अवैध कब्जा करने वालों के द्वारा सरकारी नाले को पाटा जा रहा है। जिसकी वजह से नाला सकरा हो गया है। बरसात के मौसम में अगर नाला भर जाएगा तो काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular