Thursday, September 19, 2024
Home#Raj Chakra News khash khaberमाननीय नरेंद्र मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई प्रस्तावना

माननीय नरेंद्र मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई प्रस्तावना

माननीय नरेंद्र मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई प्रस्तावना

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा की यह कार्यसमिति विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र, भारत के प्रधानमंत्री पद पर लगातार तीसरी बार चुने जाने पर नरेंद्र मोदीजी को हार्दिक बधाई देती है। विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के कार्यकर्ता के रूप में यह विशेष गौरव का अवसर है।

स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा मात्र दूसरी बार हो रहा है जब किसी प्रधानमंत्री को तीसरी बार जनादेश मिला है। देश में लोकतंत्र स्थापित होने के बाद के प्रारंभिक दौर में जब प्रतिपक्ष की कोई बड़ी चुनौती नहीं थी और देश तब की सत्ताधारी पार्टी के आभामंडल में था, वैसे में तब के प्रधानमंत्री के लिए तीसरी बार भी चुन कर आ जाना कोई उल्लेखनीय बात नहीं थी, लेकिन वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में तीसरी बार चुन कर आना जनता से अत्यधिक जुड़ाव, लोक कल्याण के कार्य में सतत रत रहने से ही संभव है। यह उपलब्धि असाधारण है, जिसे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने अपनी अचंभित करने वाली कर्मठता से प्राप्त किया है। इस उपलब्धि पर भाजपा परिवार को गर्व है।

मोदीजी की सरकार को यह जनादेश निस्संदेह उसके राष्ट्रीय, सांस्कृतिक और गरीब कल्याण के सरोकारों के लिए मिला है। अपने दूसरे कार्यकाल में विशेषकर मोदी सरकार ने राम मंदिर, अनुछेद 370, 35 ए समेत उन सभी मुद्दों का समाधान किया, जो दशकों से भाजपा और (पूर्ववर्ती भारतीय जनसंघ) के कार्यकर्ताओं का सपना था। जिसके लिए राष्ट्रभक्त समूह सतत संघर्षरत रहे, जिन्होंने अनथक परिश्रम किया, संघर्ष, त्याग-तपस्या और बलिदान दिया। इस राष्ट्रीय-सांस्कृतिक संकल्पों की सिद्धि का प्रतिफलन ही वर्तमान जनादेश से परिलक्षित हुआ है, इसके लिए मोदीजी को यह कार्यसमिति हृदय से बधाई देती है।

मोदीजी की भाजपा नीत सरकार ने भारत को विश्व के सबसे शक्तिशाली देशों की पंक्तियों में खड़ा किया, गरीब कल्याण के अनेक प्रकल्प चलाते हुए भी राष्ट्र को विश्व की पाँचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल किया और अब भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की तरफ अग्रसर है। बात चाहे कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के दौरान देश को सम्हालने की बात हो, मुफ्त अरबों टीका देश को उपलब्ध करा कर मानवता को सुरक्षित करने की हो, देश के 80 करोड़ से अधिक लोगों तक लगातार मुफ्त अनाज पहुचाने की या फिर गरीब परिवारों को चार करोड़ से अधिक पक्के मकान बानाने, हर नागरिक तक शुद्ध पेयजल पहुँचाने, उन्हें मुफ्त चिकित्सा समेत सभी वांछित सुविधा देने की, वास्तव में मोदी सरकार ने लोक कल्याण के मामले में भी इतिहास रचा है।

विपक्षी दलों के लगातार चल रहे षड्यंत्र, उनके अनैतिक और आलोकतंत्रिक प्रपंच, कुछ वैदेशिक शक्तियों की लगातार चल रही साज़िशों आदि का सम्पूर्ण कौशल के साथ सामना करते हुए इस महान उपलब्धि को प्राप्त करने के लिए यह कार्यसमिति अपने नेता नरेंद्र मोदीजी का अभिनंदन करती है। मोदी गारंटी पर ही छत्तीसगढ़ में भी विधानसभा और लोकसभा के चुनाव लड़े गए। विधानसभा में प्राप्त ऐतिहासिक जानादेश और लोकसभा में भी 11 में 10 सीटें भाजपा को मिलने पर भी मोदीजी और अपने राष्ट्रीय नेतृत्व को यह कार्यसमिति बधाई देती है।

जय भारत-जय छत्तीसगढ़

Raj Chakra news se judne ke liye click Karen 👇🏻
https://chat.whatsapp.com/KrFLp9LRvhmA5us0XmoFof
Hamare YouTube se judne ke liye click Karen👇🏻
https://youtube.com/@Rajchakranews-pg8pn?si=3XJthfDNAfPNM1pE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular