Saturday, September 14, 2024
Home#Raj Chakra News khash khaberRaipur Crime : रायपुर में चली गोली, 2 युवकों ने कारोबारी के...

Raipur Crime : रायपुर में चली गोली, 2 युवकों ने कारोबारी के ऑफिस के सामने की फायरिंग


आज सुबह रायपुर के थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ीनाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने एक कारोबारी के ऑफिस के सामने हवाई फायरिंग कर दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी कर दी है।

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इस घटना को अंजाम देने वाले झारखंड के एक गैंग के सदस्य हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि रायपुर पुलिस ने इसी गैंग को कुछ दिनों पहले रायपुर में एक अन्य घटना को अंजाम देने से पहले पकड़ लिया था।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश जारी है। घटना सुबह लगभग 11 बजे की बताई जा रही है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत नहीं हुआ है. कोयला कारोबारी सुरक्षित है.

इस मामले में रायपुर एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि, रायपुर के थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ीनाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में एक कारोबारी के ऑफिस के सामने दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हवाई फायर करते हुए नजर आए. उन्होंने ने आगे कहा, इससे पहले रायपुर पुलिस ने इसी प्रकार के झारखंड के एक गैंग को रायपुर में घटना को अंजाम देने से पूर्व पकड़ा था. इस घटना में भी इसी गैंग पर शक है. फिलहाल शहर में नाकेबंदी कर शूटरों की तलाश की जा रही है.

Raj Chakra news se judne ke liye click Karen
https://chat.whatsapp.com/KrFLp9LRvhmA5us0XmoFof
Hamare YouTube se judne ke liye click Karen
https://youtube.com/@Rajchakranews-pg8pn?si=3XJthfDNAfPNM1pE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular