Wednesday, September 18, 2024
HomeChhattisgarh NewsRaipur News : भाजपा की 'हर घर तिरंगा' प्रदेश महामंत्री श्रीवास्तव ने...

Raipur News : भाजपा की ‘हर घर तिरंगा’ प्रदेश महामंत्री श्रीवास्तव ने बताया कार्यक्रम की तैयारी




प्रदेश महामंत्री व अभियान के प्रदेश संयोजक श्रीवास्तव ने बताया : बैठक में अभियान पर विस्तार से चर्चा होगी और इस कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए तैयारी की जाएगी

रायपुर  / भारतीय जनता पार्टी के हर घर तिरंगा अभियान के दृष्टिगत 6 अगस्त को महत्वपूर्ण बैठक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में होगी। बैठक में मार्गदर्शन करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार भाजपा के मंत्री गुरुप्रकाश पासवान रायपुर पहुँच रहे हैं। पासवान हर घर तिरंगा अभियान प्रदेश के प्रभारी हैं। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश के वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी सहित सरकार के मंत्रीगण, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत और उनकी पूरी टीम शिरकत करेगी।

भाजपा प्रदेश महामंत्री और हर घर तिरंगा अभियान के प्रदेश संयोजक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि अभियान को लेकर छत्तीसगढ़ की 6 अगस्त को होने वाली इस बैठक में अभियान पर विस्तार से चर्चा होगी और इस कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए तैयारी की जाएगी। श्रीवास्तव ने ‘हर घर तिरंगा अभियान’ कार्यक्रम को लेकर कहा कि विगत वर्षों से पार्टी के कार्यकर्ता सभी देशवासियों के साथ मिलकर देशभर में हर्वोल्लास के साथ राष्ट्र की एकता एवं अखंडता के संकल्प को प्रतिबद्धता के साथ “हर घर तिरंगा-तिरंगा यात्रा” विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मनाते आ रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों से तो पूरे देश में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के लिए सबका जोश हाई रहता है। इसे लेकर अब तो तरह-तरह के इनोवेशन भी होने लगे हैं। तिरंगे को लेकर ये उल्लास, ये उमंग हमें एक-दूसरे से जोड़ती है। श्रीवास्तव ने कहा कि इस अभियान के दृष्टिगत 11 से 14 अगस्त 2024 तक तिरंगा यात्रा का आयोजन होगा और इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा की अग्रणी भूमिका रहेगी। 13 से 15 अगस्त तक प्रत्येक कार्यकर्ता प्रत्येक घर एवं व्यावसायिक केन्द्रों पर ‘हर घर तिरंगा’ फहराने हेतु अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। इन कार्यक्रमों में बच्चों की भागीदारी सुनिश्चित करने पर बल दिया जाएगा ताकि वे राष्ट्रीय एकता की भावना से ओतप्रोत रहें। श्रीवास्तव ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान को हम बूथ स्तर तक जाकर सफल बनाएंगे। हमें राष्ट्र की मजबूती के लिए कार्य करना है और राष्ट्र विरोधी ताकतों को निष्प्रभावी करना है। हर घर तिरंगा अभियान को प्रभावी रूप से पहुँचाने का लक्ष्य रखा गया है।

हर घर तिरंगा,तिरंगा यात्रा अभियान की महत्वपूर्ण बैठक कल सुबह 11 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रखी गई है जिसमे विशेष रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, संगठन महामंत्री पवन साय,राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान ,मंत्री ओपी चौधरी,अभियान के संयोजक संजय श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी माजूद रहेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान,भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव,विधायक अनुज शर्मा,राजेश अग्रवाल व किरण उसेंडी भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में दोपहर 3 बजे प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।
आप सादर आमंत्रित है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular