Wednesday, September 18, 2024
HomeChhattisgarh NewsRaipur News : गारमेंट फेयर का भव्य आयोजन 6 अगस्त से शुरू,...

Raipur News : गारमेंट फेयर का भव्य आयोजन 6 अगस्त से शुरू, छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पांच सीमावर्ती प्रदेशों के व्यापारियों के लिए बड़ा मंच


रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन का रायपुर गारमेंट फेयर का भव्य आयोजन 6 अगस्त से

 

रायपुर /  6 अगस्त। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन द्वारा 6 अगस्त से विधानसभा रोड स्थित रामा वर्ल्ड में रायपुर गारमेंट फेयर का भव्य आयोजन शुरू हो गया है। यह तीन दिवसीय आयोजन छत्तीसगढ़ के साथ-साथ प्रदेश के सीमावर्ती पांच प्रदेश के व्यापारियों के लिए एक बड़ा मंच प्रदान करेगा।

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य रिटेल व्यापारियों को एक ही स्थान पर विभिन्न प्रकार के गारमेंट्स और कपड़ों से रूबरू कराना है। इस फेयर में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए हुए थोक व्यापारी नवीनतम फैशन के कपड़े, होजरी उत्पाद और रेडीमेड कपड़े प्रदर्शित कर रहे हैं।

इस कार्यक्रम में संत डॉ. युधिष्ठिर लाल जी पूज्य सद्दानी दरबार अमर पारवानी अध्यक्ष छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ आनंद चौकसे (मुंबई) सीएमएआई क्लॉथ मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन ऑफ इंडिया” “सर. आनंद गोलचा जी (मुंबई) सीएमएआई क्लॉथ मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन इंडिया  विजय पुरोहित जी अहमदाबाद अध्यक्ष जीजीएमए गुजरात गार्मनेट मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन दिलीप कुमार बेलानी सचिव गुजरात गार्मनेट मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन राज नवानी जी नोस्ट्रम के मालिक ओम प्रकाश खुशलानी नंदलाल बलवानी जी  विजय मुकीम रक्षक रायपुर होलसेल होजरी एवं रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन विनोद तलरेजा जी रायपुर होलसेल होजरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन अध्यक्ष जसप्रीत सलूजा आरजीएफ 2024 मेला समिति अध्यक्ष सर। विनय जैन जी महा सचिव रायपुर होलसेल होजरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन साईं रामचनद जी उल्लासनगर से चेतन तोरवानी जी मुख्य रूप से शामिल रहे।

 

व्यापारियों के लिए सुनहरा अवसर

यह फेयर रिटेल व्यापारियों के लिए एक सुनहरा अवसर है, जहां वे थोक मूल्यों पर विभिन्न प्रकार के कपड़े खरीद सकते हैं। साथ ही, वे नवीनतम फैशन ट्रेंड के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 6 अगस्त को स्वर्णभूमि में रामा वर्ल्ड सिटी में बजरंग हैण्डलूमस का उद्घाटन किया गया है। इस साल दीपावली तक यंहा 400 से ज्यादा शोरूम खुलने वाले हैं।

एसोसिएशन का प्रयास

रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों का मानना है कि यह आयोजन राज्य के वस्त्र उद्योग को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इस आयोजन के माध्यम से राज्य के व्यापारियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलेगा।

तीन दिनों तक चलेगा आयोजन

यह आयोजन तीन दिनों तक चलेगा और इसमें विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा।

उम्मीद है कि यह आयोजन व्यापारियों के लिए लाभदायक साबित होगा और राज्य के वस्त्र उद्योग को नई ऊर्जा प्रदान करेगा।

इस आयोजन का वेन्यू पार्टनर रामा वर्ल्ड ग्रुप है
राजधानी रायपुर के विधानसभा रोड स्थित स्वर्णभूमि रामा वर्ल्ड सिटी को आप अगर होलसेल व्यापारियों का जन्नत कहे तो सही होगा। रायपुर में स्थित रामा वर्ल्ड को यूरोप के तर्ज में विकसित किया गया है। यंहा पर गैलेरिया एवं मॉल का निर्माण कार्य जारी है तथा इसके साथ ही सेंट्रल इंडिया का सबसे वृहद अम्यूजमेंट पार्क और बैंक्वेट हॉल निर्माणाधीन है। यंहा 4 हजार से ज्यादा गाड़ियों के लिए पार्किंग व्यवस्था है।

भरोसे का प्रतीक
आपको बता दें कि स्वर्णभूमि हाईस्ट्रीट छत्तीसगढ़ में सबसे भरोसेमंद नामों में से एक द्वारा तैयार किया गया एक दूरदर्शी बिजनेस हब है। हर प्रकार के व्यवसाय के लिए एक स्वप्नलोक के रूप में कल्पना की गई यह जगह समृद्ध व्यावसायिक वातावरण प्रदान करने के लिए सभी सही सुविधाओं और एक अतुलनीय स्थान की मेजबानी करती है।

यंहा पर प्रत्येक प्रकार के व्यवसाय की आवश्यकताओं के अनुरूप व्यावसायिक स्थान बनाए गए हैं। चाहे आप थोक विक्रेता हों, खुदरा विक्रेता हों या सेवा क्षेत्र से हों, ये व्यावसायिक स्थान आपको ढेर सारे लाभ प्रदान करते हैं। विकास के स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाले असीमित अवसरों के साथ, स्वर्णभूमि हाईस्ट्रीट की ओर एक कदम विश्वास की छलांग नहीं है, यह एक उज्जवल भविष्य की ओर एक छलांग है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular