Saturday, September 14, 2024
HomeBreaking newsCG Breaking News: पुलिस काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने काटा पति का...

CG Breaking News: पुलिस काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने काटा पति का गला, खून से लथपथ देख लोगों में मचा हड़कंप, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Raipur Crime News: शादी के तीन माह बाद ही एक युवक की पत्नी ने शादी तोड़ दिया। युवक उसे मनाने गया, तो उसे धमकी देकर भगा दिया। युवक ने शिकायत की। पुलिस काउंसलिंग के दौरान युवती ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। कांच के गिलास से उसका गला काटने की कोशिश की। पुलिस ने युवती के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बोरियाकला निवासी महेश्वर ओझा की नरहरपुर निवासी भुनेश्वरी नाविक से अप्रैल 2024 में शादी हुई थी। दोनों रायपुर में रह रहे थे। 30 जून को भुनेश्वरी के माता-पिता आषाढ़ मनाने अपने साथ ले गए। 1 जुलाई को महेश्वर ने कॉल किया, तो भुनेश्वरी अपने घर में नहीं थी। 2 जुलाई को महेश्वर अपने ससुराल गया, तो भी भुनेश्वरी अपने घर में नहीं मिली। इसके बाद महेश्वर वापस रायपुर आ गया। इसके कुछ दिन बाद भुनेश्वरी ने उसे फोन करके बताया कि वह दूसरे लड़के से पहले से शादी कर ली थी। तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती हूं।

इससे नाराज महेश्वर ने पुलिस में इसकी शिकयत की। मामला महिला थाने में पहुंचा। महिला पुलिस ने काउंसलिंग के लिए भुनेवश्वरी को बुलाया, तो वह नहीं पहुंची। दूसरी काउंसलिंग में वह पहुंची। 30 जुलाई को दोनों काउंसलिंग के लिए पहुंचे थे। परामर्श केंद्र के बाहर सभी बैठकर चाय पी रहे थे। महेश्वर भी वहीं पर था। अचानक भुनेश्वरी ने गाली-गलौज करते हुए कांच के गिलास को आधा तोड़ दिया। इसके बाद उसके गले पर वार कर दिया। महेश्वर थोड़ा हट गया। कांच उसके गाल में धंस गया। घायल युवक को अस्पताल ले गए। पुलिस ने भुनेश्वरी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular