Saturday, September 14, 2024
HomeBreaking news21 अगस्त को भारत बंद का समर्थन करेंगे मूंगेली के शिक्षक और...

21 अगस्त को भारत बंद का समर्थन करेंगे मूंगेली के शिक्षक और कर्मचारी

रायपुर। अनुसूचित जाति/जनजाति समाज के अधिकारों की रक्षा के लिए गवर्नमेंट एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन (छत्तीसगढ़, मूंगेली) एवं अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक संघ के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 21 अगस्त 2024 को आयोजित भारत बंद के समर्थन में छत्तीसगढ़ व जिला मूंगेली के अनुसूचित जाति/जनजाति के शिक्षक और अधिकारी कर्मचारी एक दिन का आकस्मिक अवकाश लेकर बंद का समर्थन करेंगे।

साथ ही, 21 अगस्त को दोपहर 02 बजे कलेक्ट्रेट परिसर, मूंगेली में उपस्थित होकर माननीय प्रधानमंत्री और महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा जाएगा।

ज्ञात हो कि माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा 01 अगस्त 2024 को दिए गए निर्णय से प्रभावित होकर, अनुसूचित जाति/जनजाति समाज के सभी संगठनों द्वारा 21 अगस्त को भारत बंद का आह्वान किया गया है। इस निर्णय में अनुसूचित जाति/जनजाति के आरक्षण में उपवर्गीकरण और क्रीमी लेयर लागू कर समाज को विभाजित करने का प्रयास किया जा रहा है।

बैठक में GEWA के प्रदेशाध्यक्ष कृष्णकुमार नवरंग, मूंगेली के संयोजक मनीराम ध्रुव, अनु जनजाति सेवक संघ के वीरेंद्र कुमार ध्रुव, सुरेश सोरी, पटवारी संघ के जयकिशन महिलांग, सनत बंजारे, दिनेश घोसले, विजय मारखंडे, बंसंत बंजारे, मीन दास पात्रे सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular