Wednesday, September 18, 2024
HomeCG Crime Newsरायपुर : चोरी की बाइक से ATM पहुंचा बदमाश, CCTV कैमरा तोड़...

रायपुर : चोरी की बाइक से ATM पहुंचा बदमाश, CCTV कैमरा तोड़ करने लगा सेंधमारी, पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

मुंगेली। जिले में ATM से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शनिवार देर रात जरहागांव बस स्टैंड पर स्थित इंडिया वन बैंक के ATM में एक शातिर बदमाश ने सेंधमारी की कोशिश की, लेकिन वह अपने मंसूबों पर कामयाब हो पाता उससे पहले ही पुलिस ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस की पूछताछ में उसने कई चौकाने वाले खुलासे किये जिसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

बता दें कि पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर का नाम योगेन्द्र सिंह (उम्र 27 साल) पिता रामसिंह है, जो शंकर वार्ड मल्हापारा का रहने वाला है। एडीश्नल एसपी पंकज पटेल ने बताया कि उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ त्वरित और कड़ी कार्रवाई के साथ ही रात्रि गश्त को और सक्रिय करने का आदेश भी दिया हैं। जिसके परिपालन में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 3 बजे जरहागांव बस स्टैंड पर स्थित इंडिया वन बैंक के एटीएम में एक व्यक्ति हथौड़ा और पेचकस के साथ सेंधमारी कर रहा था। जैसे ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम वहां पहुँची, आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

एडीश्नल एसपी पंकज पटेल ने बताया कि आरोपी योगेंद्र सिंह ने पूछताछ के दौरान पता चला कि एटीएम को चोरी करने के लिए पहले जरहागांव से एक मोटर साइकिल चोरी की और उसी से एटीएम तक पहुंचा। आरोपी ने अपनी पहचान छुपाने के उद्देश्य से एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया था। आरोपी योगेंद्र सिंह, पिता रामसिंह, उम्र 27 साल, निवासी शंकर वार्ड मल्हापारा, मुंगेली, के खिलाफ थाना जरहागांव में अपराध क्रमांक 167/24 और 168/24 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

आरोपी से चोरी की बाइक और अन्य सामान बरामद

आरोपी के कब्जे से चोरी की गई बाइक, घटना में इस्तेमाल किए गए पेचकस, हथौड़ा, टूटा हुआ सीसीटीवी कैमरा, कार्ड रीडर, और एटीएम मशीन के अवशेष बरामद किए गए हैं। थाना प्रभारी उपनिरीक्षक एस.के. शर्मा और उनकी टीम ने इस कार्रवाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एडीश्नल एसपी ने कहा कि मुंगेली पुलिस आगे भी सजग और सक्रिय रहकर रात्रि गश्त पेट्रोलिंग जारी रखेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular