Wednesday, September 18, 2024
HomeBollywoodViral Video: क्या कर रहे हो, ये प्राइवेट…आलिया भट्ट पैपराजी पर भड़कीं,...

Viral Video: क्या कर रहे हो, ये प्राइवेट…आलिया भट्ट पैपराजी पर भड़कीं, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्मी दुनिया की उन एक्ट्रेसेस में हैं, जो हमेशा ही अच्छे मूड में नज़र आती हैं. बेहद कम ही ऐसा मौका देखा गया है, जब आलिया किसी पर गुस्सा करती नज़र आईं हों, पर अब उनका एक वीडिया सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं

वीडियो में दिख रहा है कि आलिया भट्ट अपनी करोड़ों की रेंज रोव कार से बाहर निकलती हैं. तभी वहां मौजूद पैपराज़ी चिल्लाने लगते हैं. वो कहते हैं कि लंबे वक्त से हम यहां खड़े हैं. आलिया गाड़ी से निकलती हैं और आगे बढ़ जाती हैं. पैपराज़ी उनके पीछे पीछे चलते हैं.  ओवसाइज्ड व्हाइट शर्ट औप पैंट पहने हुए आलिया भट्ट एक बिल्डिंग में एंट्री करती हैं.कुछ लोग बीच में पैपराज़ी को टोकते भी हैं कि ये एक प्राइवेट बिल्डिंग हैं. यहां मत आओ, यहां वीडियो मत बनाओ. पर वो नहीं मानते हैं. इस तरह पैपराज़ी आलिया के पीछे पीछे बिल्डिंग की लिफ्ट तक आ जाते हैं. इसके बाद आलिया का पारा चढ़ जाता है. पैपराज़ी के प्राइवेट प्रॉपर्टी में एंट्री करने पर आलिया भट्ट को थोड़ा गुस्सा आ जाता है और वो लिफ्ट की ओर से वापस पैपराज़ी की तरफ आती हैं और कहती हैं, “इतने अंदर नहीं आ सकते आप. क्या कर रहे हो, प्राइवेट बिल्डिंग है. ये एक प्राइवेट बिल्डिंग है.”

https://www.instagram.com/mi_xes1234/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4957b1c5-0ff9-48aa-b922-c37b54d648fd

अक्सर पैपराज़ी पर भड़क जाते हैं सितारे

ये पहला मौका नहीं है जब कोई स्टार पैपराज़ी पर भड़का हो. इससे पहले भी कई स्टार्स पैपराज़ी पर गुस्सा करते दिखाई दे चुके हैं. कई बार पैपराज़ी की हरकतों से तंग आकर सितारे अपना आपा खो बैठते हैं और पैपराज़ी को खरी-खोटी सुना देते हैं. ऐसा ही आलिया भट्ट के साथ भी हुआ.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular