Wednesday, September 18, 2024
HomeRaj Chakra Newsमुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने 600 भाजपा कार्यकर्ताओं को पांच तीर्थ स्थलों...

मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने 600 भाजपा कार्यकर्ताओं को पांच तीर्थ स्थलों की यात्रा के लिए रवाना किया

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने आज धरसींवा क्षेत्र के 600 भाजपा कार्यकर्ताओं को पांच तीर्थ स्थलों की यात्रा पर रवाना किया। ये कार्यकर्ता अयोध्या, बनारस, प्रयागराज, चित्रकूट और मैहर की तीर्थ यात्रा पर छह दिनों के लिए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने इन तीर्थ यात्रियों को ले जाने वाली 13 बसों को विधानसभा के पास शीतल बाड़ी से झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री  साय ने यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “जब भगवान गणेश हर घर में विराजमान हैं, आप लोग पांच तीर्थों के दर्शन के लिए जा रहे हैं। यह यात्रा छत्तीसगढ़ सरकार की रामलला तीर्थ दर्शन योजना का हिस्सा है, जो पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की तीर्थ यात्रा योजना का विस्तार है।”

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण की सराहना की और उन्हें छत्तीसगढ़ की खुशहाली और समृद्धि के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ माता कौशल्या का मायका और प्रभु राम का ननिहाल है, और इस यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं को छत्तीसगढ़ की भलाई की भी कामना करनी चाहिए।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भी यात्रियों को शुभकामनाएं दीं और कहा, “आप लोग पुण्य काम में जा रहे हैं और इस यात्रा के दौरान छत्तीसगढ़ के सुख, शांति और समृद्धि के लिए भी प्रार्थना करेंगे।” उन्होंने यात्रियों को इंद्रदेव की कृपा और पुण्य की शुभकामनाएं दीं।

धरसींवा विधायक पद्मश्री अनुज शर्मा ने स्वागत भाषण दिया और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल ने अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया। इस अवसर पर विधायक गुरु खुशवंत साहेब, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, नितिन अग्रवाल, छगन मूंदड़ा समेत कई अन्य मंडल पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। देवजी भाई पटेल भी इस यात्रा में शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular