Wednesday, September 18, 2024
HomeRaipur Newsपंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड क्रमांक 42 में बढ़ती चोरियों और अपराधों को...

पंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड क्रमांक 42 में बढ़ती चोरियों और अपराधों को लेकर जनता में भय का माहौल

रायपुर, 11 सितंबर 2024 – कांग्रेस नेता और पार्षद प्रत्याशी संदीप तिवारी ने आज एक प्रेस वार्ता में पंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड क्रमांक 42 में बढ़ती चोरियों और असामाजिक गतिविधियों पर चिंता जताई। उन्होंने आरोप लगाया कि इस क्षेत्र में लगातार चोरियाँ हो रही हैं, जिससे जनता में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा हो गया है।

संदीप तिवारी ने बताया कि हाल ही में मैत्री नगर के मंदिर को निशाना बनाया गया और कॉलोनी के रहवासियों की साइकिलें, गार्डन और घरों से चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी वार्ड में बढ़ गया है, खासकर उन स्थानों पर जहां लाइट बंद रहती है और रात के अंधेरे का फायदा उठाया जाता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस क्षेत्र में पिछले पांच सालों में कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए, जिससे अपराधियों में कोई डर नजर नहीं आता। इसके अलावा, पुलिस की गश्त भी नहीं रहती, जिसके कारण अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। तिवारी ने कहा कि हाल ही में पवन कुमार यदु के निवास से 1.65 लाख रुपये की चोरी हो गई, लेकिन सत्ताधारी लोग इस गंभीर समस्या पर मूकदर्शक बने हुए हैं।

संदीप तिवारी ने यह भी बताया कि पिछले 34 सालों से इस क्षेत्र में बीजेपी के विधायक और सांसद रहे हैं, और पार्षद भी बीजेपी के रहे हैं। इसके बावजूद, क्षेत्र में न तो सीसीटीवी कैमरे लगाए गए और न ही पुलिस चौकी खोली गई। उन्होंने कहा कि कॉलोनी के बाहर बस्ती की तरफ अवैध नशे का कारोबार, सट्टा और जुआ धड़ल्ले से चल रहा है, और माताएं और बहनें लगातार परेशान हैं। फिर भी, जनप्रतिनिधि उनकी शिकायतों को नजरअंदाज कर रहे हैं।

इस स्थिति को लेकर संदीप तिवारी ने मांग की है कि शीघ्र ही प्रभावी कदम उठाए जाएं ताकि वार्ड में सुरक्षा और कानून व्यवस्था को सुनिश्चित किया जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular