Wednesday, September 18, 2024
HomeRaj Chakra Newsदक्षिण विधानसभा उपचुनाव की तैयारी : मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल की बैठक...

दक्षिण विधानसभा उपचुनाव की तैयारी : मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल की बैठक में रणनीति पर चर्चा

दक्षिण विधानसभा उपचुनाव की तैयारी को लेकर रायपुर के तत्पर कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने की, जिसमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा भी शामिल हुए।

बैठक में मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आगामी उपचुनाव के लिए दिशानिर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आगामी उपचुनाव भाजपा के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल द्वारा रिकॉर्ड मतों से जीते गए दक्षिण विधानसभा सीट पर होगा। यह चुनाव कार्यकर्ताओं की मजबूत कंधों पर निर्भर करेगा और उन्हें अपनी बेहतरीन मेहनत से रिकॉर्ड बरकरार रखना होगा।

जायसवाल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की कई जनहितैषी योजनाएं हैं, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का चौमुखी विकास और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुशासन की चर्चा शामिल है। उन्होंने उल्लेख किया कि प्रदेश में धान की खरीद, बोनस वितरण, महिलाओं के लिए महतारी वंदन योजना और धार्मिक यात्रा योजनाएं लागू की गई हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने भी उपचुनाव के लिए रणनीति पर बात की। उन्होंने कहा कि उपचुनाव की परिस्थिति अन्य चुनावों से अलग होती है और सभी दल अपने पूरी ताकत लगा देते हैं। भाजपा को बृजमोहन अग्रवाल द्वारा स्थापित रिकॉर्ड को बनाए रखना है और इसके लिए नए चेहरे के साथ मैदान में उतरना होगा।

बैठक में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों ने भाग लिया, जिनमें सुभाष तिवारी, रमेश सिंह ठाकुर, मोहन एंटी, अनुराग अग्रवाल, अकबर अली, मंडल अध्यक्षगण मुकेश पंजवानी, प्रवीण कुमार देवड़ा, महेश शर्मा, सालिक सिंह ठाकुर, अवधेश जैन, और डॉ. जेपी शर्मा शामिल थे।

बैठक का मुख्य उद्देश्य दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के लिए आवश्यक तैयारियों को सुनिश्चित करना और सभी कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular