Thursday, September 19, 2024
HomeRaj Chakra Newsभाजपा प्रदेश महामंत्री ने कांग्रेस के कानून व्यवस्था के दावों पर उठाए...

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने कांग्रेस के कानून व्यवस्था के दावों पर उठाए सवाल, कांग्रेस को कानून-व्यवस्था पर ज्ञान देने से रोका

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री जगदीश (रामू) रोहरा ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के कानून व्यवस्था पर बयान की तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासनकाल के दौरान कानून व्यवस्था की स्थिति अत्यंत खराब थी और वर्तमान भाजपा सरकार के तहत कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है।

रोहरा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में अपराधों की भरमार थी, जिसमें महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध आम हो गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेताओं ने अपराधियों को संरक्षण दिया और उनकी वकालत की, जबकि भाजपा सरकार ने अपराधियों के खिलाफ कठोर कदम उठाए हैं।

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्री शिव डहरिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को मामूली घटनाएँ मानकर नजरअंदाज किया गया। भाजपा के शासनकाल में अपराधों की संख्या में उल्लेखनीय कमी आई है और कार्रवाई की दर भी दोगुनी हुई है।

रोहरा ने कांग्रेस को सलाह दी कि पहले कांग्रेस शासित राज्यों की स्थिति पर गौर करें, जहाँ अपराध और अराजकता चरम पर हैं, और फिर भाजपा को कानून-व्यवस्था पर उपदेश दें। उनका कहना था कि भाजपा सरकार प्रदेश को शांति, सुरक्षा और सम्मान के साथ जीवन जीने का पूरा अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular