Thursday, September 19, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग की शादी, सादे समारोह...

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग की शादी, सादे समारोह में लिए सात फेरे

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने प्रेमी सिद्धार्थ संग शादी कर ली है। दोनों ने एक सादे समारोह में सात फेरे लेते हुए एक-दूसरे के हो गए।

अदिति और सिद्धार्थ ने एक 400 साल पुराने मंदिर में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी की। अदिति ने इस खास मौके पर गोल्डन जरी वर्क वाला लहंगा पहना था, जबकि सिद्धार्थ धोती और लुंगी में काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी सादगी भरी शादी की तारीफ कर रहे हैं।

अदिति ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “तुम मेरे सूरज, मेरे चांद और मेरे सितारे हो।”

https://www.instagram.com/aditiraohydari/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1d58a53a-8536-479a-938e-5ebf56026124

अदिति और सिद्धार्थ की लव स्टोरी फिल्म ‘महा समुंद्रम’ (2021) के सेट पर शुरू हुई थी। अदिति ने इंटरव्यू के दौरान अपनी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि सिद्धार्थ ने उन्हें उनकी नानी के स्कूल में प्रपोज किया था। अदिति ने कहा था, “हम मेरी नानी के स्कूल गए थे। वहां सिद्धार्थ अपने घुटनों पर बैठ गया। मुझे समझ नहीं आया। मैंने उससे पूछा, ‘अब तुमने क्या खो दिया? किसके जूते के फीते खुले हैं?’ वह कहता रहा, ‘अद्दू, मेरी बात सुनो।’ और फिर उसने प्रपोज कर दिया।

बता दें, ये अदिति की दूसरी शादी है। इस पहले साल 2002 में अदिति की शादी अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। तकरीबन 10 साल साथ रहने के बाद साल 2013 में दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद सत्यदीप ने साल 2023 में फैशन डिजाइनर मसाबा से शादी की। वहीं अदिति, सिद्धार्थ की हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular