Sunday, September 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़Bharatiya Janata Partyअमित साहू के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने ली भाजपा की सदस्यता,...

अमित साहू के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने ली भाजपा की सदस्यता, पार्टी की संस्कारवान और निष्ठावान छवि पर जोर

रायपुर / भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय एकात्म परिसर में रविवार को प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू के नेतृत्व में सैकड़ों युवा भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव, रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने नए सदस्यों का स्वागत किया।

किरण देव ने बताया भाजपा का महत्व
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है, जिसमें 18 करोड़ सदस्य हैं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकारों का उद्देश्य केवल भ्रष्टाचार रहा है। देव ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10-11 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की दिशा को बदलने का कार्य किया है।

बृजमोहन अग्रवाल का आह्वान
रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा से जुड़ना का अर्थ मोदी जी से जुड़ना है। उन्होंने सभी सदस्यों से अपील की कि वे कम से कम 100 नए लोगों को पार्टी में जोड़ें।

भाजपा का विकास कार्य
प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने भाजपा की नीतियों का समर्थन करते हुए कहा कि यह पार्टी हिंदुत्व को मजबूत करने के लिए काम कर रही है। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात भी की।

अमित साहू का स्वागत संदेश
अमित साहू ने सभी नए सदस्यों को भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के हिंदुओं की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर है।

कार्यक्रम का संचालन
कार्यक्रम का संचालन शहर जिला महामंत्री सत्यम दुवा ने किया। इस अवसर पर कई भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भाजपा के इस सदस्यता अभियान से पार्टी को नई ऊर्जा मिली है और यह स्पष्ट है कि युवा कार्यकर्ताओं की भागीदारी से पार्टी को और भी मजबूती मिलेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular