पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम, साइंस कॉलेज में चेंबर के 63वें वार्षिक सम्मेलन का होगा आयोजन

0
17

पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम, साइंस कॉलेज में चेंबर के 63वें वार्षिक सम्मेलन का होगा आयोजन.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी

 

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि कल दिनांक 10 जनवरी 2023 को पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम साइंस कॉलेज में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के 63वें वार्षिक सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

 

चेंबर प्रदेश अध्यक्ष श्री अमर पारवानी ने बताया कि कल दिनांक 10 जनवरी 2023 को पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम साइंस कॉलेज में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के 63वें वार्षिक सम्मेलन का बढ़ी धूम धाम से आयोजन किया जा रहा है जिसमे पूरे प्रदेश से लगभग 2000 व्यापारी शामिल होंगे।

 

वार्षिक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल जी सहित विशिष्ट अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ शासन के कई केबिनेट मंत्री, संसदीय सचिव,

विधायकगण, महापौर, एवं नगर निगम सभापति भी उपस्थित रहेंगे ।

 

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जी को कापियों से तौला जायेगा उसके पश्चात् कापियों को स्कूली छात्रों में वितरित कर दिया जायेगा।

 

प्रथम सत्र में जीएसटी पर कार्यशाला रखी गई है जिसके मुख्य वक्ता प्रख्यात जीएसटी एक्सपर्ट श्री जतिन हरजाई जी होंगे।

 

श्री पारवानी ने यह भी बताया कि वार्षिक सम्मेलन के द्वितीय सत्र में पूर्व मुख्य मंत्री डॉ. रमन सिंह जी सहित नेता प्रतिपक्ष, विधानसभा, लोकसभा सांसद, विधायक एवं नगर निगम नेता प्रतिपक्ष विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

 

द्वितीय सत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष कैट, मोटिवेशनल स्पीकर बी.सी. भरतिया जी का (बदलते हुए परिवेश में भविष्य का व्यापार) विषय पर अपना व्याख्यान देंगे। तदोपरांत सम्मेलन के अंतिम सत्र में (कोवीड उपरांत परिवार एवं व्यापार) विषय पर मोटिवेशनल स्पीकर, आध्यात्मिक गुरु श्री गौरांग दास जी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

 

 

 

 

 

कार्यक्रम को लेकर पारवानी जी ने आगे कहा कि वार्षिक सम्मेलन में प्रदेश के समस्त व्यापारिक संगठनों के प्रमुख और प्रदेश के समस्त व्यापारी एवं उद्योगपति शामिल होंगे, वार्षिक सम्मेलन को लेकर पूरे व्यापारियों में उत्साह का माहौल है।

 

श्री पारवानी जी ने प्रदेश के व्यापारी और उद्योगपतियों से यह आग्रह किया है कि चेंबर के 63वें वार्षिक सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पधार कर इस गौरवान्वित पल का हिस्सा बने और कार्यक्रम को सफल बनावंे।

 

Leave a Reply