Sunday, September 1, 2024
Homeखास खबरराज्य के सैकड़ों ठेकेदारों द्वारा पीएचई मंत्री रुद्रगुरु से मिलकर एमडी को...

राज्य के सैकड़ों ठेकेदारों द्वारा पीएचई मंत्री रुद्रगुरु से मिलकर एमडी को हटाए जाने की लगाई गुहार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पीएचई के ठेकेदारों पर एमडी द्वारा अत्याचार किया जा रहा है जिसपर आज सैकड़ों ठेकेदारों द्वारा पीएचई मंत्री रुद्रगुरु से मिलकर एमडी को हटाए जाने की गुहार लगाई गई है।

3 वर्षों से जलजीवन मिशन में जो काम हुआ है उन कार्यों में जानबूझकर ठेकेदारों को परेशान करने के लिए रात में गांव जाकर जबर्दस्ती अधिकारियों के साथ पाईप उतारकर बिना कोई जानकारी या सूचना के उस पाइप को उखाड़कर जहां नल चालू हो चुका है वहां पर भी जो पाइप 2 साल पहले लगे पाइप को उखाड़ने तथा ठेकेदारों के साथ अभद्र व्यवहार तथा गाली-गलौच करने की गंभीर शिकायतें सामने आई है।

 

 

ठेकेदार सुबोध ठाकुर ने कहा कि बेवजह हमे परेशान और बदनाम किया जा रहा है,हम सभी सम्मानित लोग हैं और ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं।हम सभी का एक ही उद्देश्य है कि हर घर में पानी पहुंचना चाहिए जितनी जल्दी हो सके

मंत्री गुरु रूद्र कुमार से ठेकेदारों ने की चर्चा

 

सैकड़ों पीएचई ठेकेदारों ने आज मंत्री रुद्रगुरु से मिलकर एमडी को हटाए जाने की मांग की और उनके साथ हो रहे अत्याचार, गलत व्यवहार के विषय में मंत्री रुद्रगुरु को विस्तारपूर्वक बताया। जिसपर पीएचई मंत्री रुद्रगुरु ने तत्काल प्रभाव से मुख्यमंत्री से चर्चा कर मामले की जांच कि जाने की बात कही है। मंत्री रुद्रगुरू के साथ असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय भी मौजूद रहे।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular