Sunday, September 1, 2024
Homeखास खबरचैत्र नवरात्रि एवं चैत्र छठ महापर्व का करणी सेना छत्तीसगढ़ द्वारा भव्य...

चैत्र नवरात्रि एवं चैत्र छठ महापर्व का करणी सेना छत्तीसगढ़ द्वारा भव्य आयोजन

 

 

करणी सेना परिवार छत्तीसगढ़ एवं समस्त उत्तर भारतीय भोजपुरी समाज द्वारा करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर के नेतृत्व में व्यास तालाब बीरगांव, रायपुर में चैत्र छठ महापर्व एवं चैत्र नवरात्रि का भव्य आयोजन दिनांक 27 एवं 28 मार्च 2023 के दिन किया जा रहा है। जिसमें भजन संध्या एवं महाआरती तथा विशाल भण्डारा क्रमशः आयोजित किया जाएगा।

 

27 मार्च 2023 को सायं 5 बजे से आयोजित भजन संध्या में मुम्बई से पधारे सुप्रसिद्ध भजन गायक एवं गायिका अमर रघुवंशी और अंकिता दुबे तथा रायपुर के भजन सम्राट लल्लु महाराज एवं छत्तीसगढ़ी गायक रवि गोस्वामी अपने मनमोहक स्वर से श्रद्धालुओं का मन रोमांचित करेंगे। तत्पश्चात् छठी मैया एवं दुर्गा मैया की महाआरती संपन्न होगी।

 

28 मार्च 2023 को प्रातः अर्ध्य के पश्चात् प्रातः 09 बजे से आगंतुक श्रद्धालुओं के लिए विशाल भण्डारे का शुभारंभ होगा जिसमें सभी भक्तों को माता की प्रसादी से तृप्त किया जाएगा।

 

ज्ञात हो कि गत वर्ष अक्टूबर माह में भी श्री वीरेन्द्र सिंह तोमर द्वारा व्यास तालाब बीरगांव में छठ महापर्व का रायपुर का भव्यतम आयोजन किया गया था जिसमें हजारों की संख्या में उपस्थित होकर श्रद्धालुओं ने छठ महापर्व का सुव्यवस्थित रूप से आनंद उठाया। इस बार भी श्री तोमर ने करणी सेना परिवार की अपनी पूरी टीम के साथ समस्त सनातनी श्रद्धालुओं से अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पधारकर पुण्यलाभ कमाने का आह्वान किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular